logo-image

Gauri Khan Photos: गौरी खान ने शेयर की खूबसूरत फोटो, बोलीं- इसके पीछे छिपा है जवान का राज

गौरी खान की पोस्ट को एक घंटे के अंदर करीब 50 हजार लाइक्स मिले. वीर जारा और कल हो ना हो में शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं प्रीति जिंटा ने गौरी की सेल्फी पर दिल वाले इमोजी ड्रॉप किए.

Updated on: 29 Sep 2023, 01:10 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपने नए फोन से एक नई सेल्फी साझा की है  फैंस ये फोटो देख खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं. एक शख्स ने यह भी कहा कि यह जवान (Jawan) की चमक का ही कमाल है कि इसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ की कमाई पार कर ली है. गौरी (Gauri Khan) ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म को प्रड्यूस किया है. सेल्फी शेयर करते हुए गौरी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''अभी सेल्फी ट्राई की, कैमरा बहुत अच्छा है. आईफोन 15 प्रो मैक्स.” उनकी पोस्ट को एक घंटे के अंदर करीब 50 हजार लाइक्स मिले. वीर जारा और कल हो ना हो में शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं प्रीति जिंटा ने गौरी की सेल्फी पर दिल वाले इमोजी ड्रॉप किए. 

'SRK भी पोस्ट करें सेल्फी'

एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "श्री गौरी (हर सफल आदमी के पीछे एक मजबूत, बुद्धिमान और मेहनती महिला होती है)." दूसरे ने कहा, "बिल्कुल आश्चर्यजनक." कुछ लोग गौरी की पोस्ट पर शाहरुख के कमेंट का भी इंतजार कर रहे थे. "आपकी खूबसूरत रानी के लिए @iamsrk द्वारा कमेंट किए जाने का इंतज़ार कर रहा हूं!". एक फैन ने यह भी अनुरोध किया, "अपने पति से भी एक सेल्फी पोस्ट करने के लिए कहें." जवान की सफलता की ओर इशारा करते हुए एक फैन ने लिखा, "बॉक्स ऑफिस ग्लो."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

'डबल धमाका, सिंगल दाम'

शाहरुख (Shah Rukh Khan) की लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर जवान के सह-निर्माता गौरी खान और गौरव वर्मा हैं. इसे शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के तहत बनाया गया है. एटली ने फिल्म का निर्देशन किया है और अनिरुद्ध रविचंद्र ने संगीत दिया है. गौरी ने हाल ही में जवान प्रमोशन पोस्टर शेयर किया था जिसके मुताबिक अब फिल्म टिकट पर 1+1 ऑफर है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “डबल धमाका, सिंगल दाम. जैसे आज़ाद के साथ विक्रम राठौड़...वैसे आपके साथ कोई भी जा सकता है. एक टिकट खरीदने पर दूसरा टिकट बिल्कुल मुफ्त