logo-image

शाहरुख खान का ऑफिस है शानदार, गौरी खान ने शेयर कीं Photos

शाहरुख (Shahrukh Khan) की गौरी (Gauri Khan) की पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी. खबरों की मानें तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने करीब नौ साल तक गौरी का पीछा किया था

Updated on: 26 Mar 2021, 06:52 PM

highlights

  • गौरी खान ने शाहरुख का ऑफिस डिजाइन किया
  • गौरी ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख के ऑफिस की तस्वीरें शेयर की हैं
  • गौरी ने बताया कि ऑफिस डिजाइन करना एक चैलेंज था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख खान के ऑफिस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में गौरी खान सोफे पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. गौरी खान (Gauri Khan) ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'लॉकडाउन में शाहरुख के ऑफिस रेड चिली को डिजाइन करना एक अद्भुत एक्सपीरियंस था. इस प्रोजेक्ट के लिए मैं वॉक्स इंडिया इंटीरियर से ज्यादा किसी पर भरोसा नहीं कर सकती थी.' गौरी खान के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर को डेट करने से पहले नीतू एक्टर के लिए करती थीं ये काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

तस्वीरों में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का ऑफिस शानदार लग रहा है. वहीं इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) की बात करें तो उन्होंने मुकेश अंबानी, करण जौहर, जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई बड़े-बड़े सेलेब्स के घर और ऑफिस को डिजाइन किया है. इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ-साथ ही गौरी खान (Gauri Khan) जानी-मानी फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. गौरी खान ने अपने पोस्ट में यह भी बताया  कि इस स्पेस को डिजाइन करना उनके लिए एक चैलेंज था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

यह भी पढ़ें: RRR: Ram Charan के बर्थडे से पहले रिलीज हुआ फिल्म से एक्टर का लुक पोस्टर

शाहरुख (Shahrukh Khan) की गौरी (Gauri Khan) की पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी. खबरों की मानें तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने करीब नौ साल तक गौरी का पीछा किया था. इसके बाद दोनों ने 25 अक्टूबर, 1991 में शादी कर ली. शाहरुख और गौरी के तीन बच्चे हैं. शाहरुख (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. इसके बाद साल 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का और जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के जन्म हुआ था. वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म पठान में नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख के साथ सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आएंगे.