logo-image

वेब सीरीज आधा इश्क की शूटिंग के चलते गौरव अरोड़ा फंसे कश्मीर में

वेब सीरीज आधा इश्क की शूटिंग के चलते गौरव अरोड़ा फंसे कश्मीर में

Updated on: 16 May 2022, 04:10 PM

नई दिल्ली:

पापुलर वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले एक्टर गौरव अरोड़ा वेब सीरीज आधा इश्क में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज की शूटिंग कश्मीर में हुई है। इसको लेकर खुद एक्टर ने अपना अनुभव साझा किया है।

एक्टर ने इस सीरीज का अनुभव शेयर करते हुए कहा है कि, वेब सीरीज असुर के सीजन 2 की शूटिंग के दौरान ही मुझे इस वेब शो आधा इश्क के लिए मुकेश छाबड़ा का फोन आया। इसलिए मैं निमार्ता और निर्देशक से मिला और पहली मुलाकात में उन्होंने मुझे बताया कि शो का वन लाइनर है माँ और बेटी को एक ही आदमी से प्यार हो जाता है, जिससे मुझे वास्तव में इसमें दिलचस्पी हो गई। मेरा मतलब है कि यह एक ऐसा प्लॉट है जिसे आप वास्तव में बहुत बार नहीं देखते हैं।

वर्तमान की बात करतें हुए एक्टर ने आगे कहा है कि, ऐसे समय में जब ओटीटी स्पेस या सामान्य तौर पर सब कुछ मर्डर मिस्ट्री से भरा होता है, आप थ्रिलर, डॉक्यूमेंट्री इतनी रोमांटिक कहानियां जानते हैं। इसके बीच यह एक गहन रोमांटिक कहानी है यह सिर्फ ताजी हवा का झोंका है। इसलिए मैं बस मौके पर कूद गया और काम करना शुरु कर दिया और मेरा मतलब है साहिर का किरदार निभाना शानदार है।

आगे एक्टर ने कहा कि, अगर देखा जाए तो मैं हमेशा से ही एक शानदार कहानी कि तलाश कर रहा था और मैं चाहता था कि मुझे ऐसी शानदार प्रेम कहानी में काम करने का मौका मिले, और ये वही किरदार है। इस प्रेम कहानी में लेकिन ऐसा है कि बहुत सारे और बहुत सारे मोड़ हैं जो आपको अंत तक बांधे रखेंगे और यह 10 साल पहले की दो समयरेखा और वर्तमान पर आधारित है। चरित्र के लिए बड़ा चाप मेरा मतलब है कि भावनाओं की एक श्रृंखला है जिसे वह चित्रित करता है।

मॉडलिंग से अपने सफर की शुरूआत करने वाले और विक्रम भट्ट की फिल्म लव गेम्स से फिल्मों में डेब्यू करने वाले अभिनेता ने वेब शो में अपने किरदार के बारे में बताया।

मेरा चरित्र साहिर बहुत करिश्माई है। मैंने इसमें बहुत सारे रहस्य जोड़ने की कोशिश की है ताकि जब आप शो देखें तो बहुत रुचि पैदा हो। वह एक चित्रकार है और वह बहुत सारी शायरी और कविता भी करता है। सबसे खास बात ये है कि वह है बहुत तीव्र और पूरी श्रृंखला के दौरान जो चीज आपको बांधे रखती है वह है साहिर का अगला कदम।

उन्होंने कश्मीर में माइनस 3 डिग्री तापमान पर शूटिंग की। यह कितना चुनौतीपूर्ण रहा इसको लेकर एक्टर ने कहा है, मैंने कश्मीर में शून्य से 3 डिग्री नीचे शूटिंग की। जब हम गुलमर्ग गए तो यह शून्य से 10 डिग्री कम था। यह ठंड थी और हर दिन बर्फबारी हो रही थी। कश्मीर में 40 दिनों की कड़ाके की सर्दी। मुझे गंजियों में शॉट देने थे और हमें बर्फ में लुढ़कना पड़ा। यह शुरू से ही बहुत मुश्किल था।

दूसरी तरफ निर्देशक नंदिता मैम ने कहा कि आप जानते हैं कि यह एक कठिन सवारी है, कृपया तैयार रहो। लेकिन एक अभिनेता के रूप में यह मेरे काम का हिस्सा है।

आमना शरीफ और कुणाल रॉय कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के अपने अनुभव पर उन्होंने कहा है कि, यह एक अद्भुत यात्रा रही है। हम देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश, श्रीनगर और गुलमर्ग गए फिर वापस श्रीनगर। जब मैं पहली बार आमना से मिला, तो यह बहुत सौहार्दपूर्ण था लेकिन जैसे ही हमने इसे वर्कशॉप, रीडिंग सेशन में शामिल किया, हमें उन उम्मीदों का एहसास हुआ जो निमार्ताओं को हमसे थीं और हमने वास्तव में इस पर कड़ी मेहनत की। वह बहुत मेहनती और समर्पित हैं।

कुणाल एक अद्भुत व्यक्ति हैं। वह बहुत ही मृदुभाषी और विनम्र हैं। वह अच्छे लोगों के साथ जुड़े रहे हैं। उन्होंने वास्तव में अच्छा काम किया है, हालांकि हमारे पास एक साथ कई ²श्य नहीं हैं, लेकिन कैमरे के पीछे हमारी अच्छी दोस्ती है।

असुर 2 भी आ रही है और वह फिर से अरशद वारसी के साथ स्क्रीन शेयर करके खुश हैं।

असुर 2 को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। यह भव्य दिखता है। मैंने अंतिम उत्पाद नहीं देखा है, लेकिन फिर भी मुझे उम्मीद है कि कहानी, पटकथा, निर्देशन और प्रदर्शन के मामले में सब कुछ ठीक हो जाएगा और हमारे पास बहुत बड़ा और बेहतर है। दिखाएँ कि हमारे पास पिछली बार था और अरशद के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना अभूतपूर्व था।

वह प्रतिभा का एक ऐसा पावरहाउस है, लेकिन जब आप उसके साथ लोकेशन पर शूटिंग कर रहे होते हैं और निर्देशक एक्शन कहता है और फ्रेम में आप में से सिर्फ दो लोग होते हैं, जब आपको वास्तव में उस प्रतिभा का असली शिल्प देखने को मिलता है और यह एक था महान सीखने का अनुभव।

आपको बता दे कि, वूट पर आधा इश्क वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.