News Nation Logo

गौहर खान ने 'औरतों की जगह पैरों में होती है' वाले कमेंट पर पढ़ाया 'इस्लाम का पाठ'

'ट्रोल आर्मी का निशाना कोई भी कभी बन जाता है. लेकिन गौहर खान ने इसका सामना बेहद बैबाक अंदाज में किया. पूरा मामला पढ़िए

By : Anjali Sharma | Updated on: 19 May 2021, 02:36:35 PM
Gauahar Khan

Gauahar Khan (Photo Credit: Instagram- Gauahar Khan)

मुंबई:

'इश्कजादे' मूवी (Ishaqzaade) के गाने 'झल्ला वल्ला' (Jhalla Wallah) में अपनी अदाओं और बेहतरीन डांस से चार चांद लगाने वाली गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में गौहर ने अपने पति जैद दरबार (Zaid Darbar) साथ एक वीडियो पोस्ट की. यह रील वीडियो (Reels( 'आंखों में तेरी' के कवर सॉन्ग पर बनाया गया है. इसे गौहर ने अपने बेडरूम में शूट किया है. दरअसल, इस वीडियो में गौहर का चेहरा अपने पति के पैरों से लिपटा हुआ है. जिसे देखकर कई सारे लोग प्यार लुटा रहे हैं. तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने पति-पत्नी के रिलेशन पर 'ट्रोल-गन' भी इस्तेमाल की है. हालांकि उनमें से एक कमेंट इतना विवादस्पद था कि गौहर ने उसका मुंहतोड़ जवाब भी दिया और यूजर को ब्लॉक भी कर दिया.

हम आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरी बात. गौहर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "इस तरह का प्यार, हा हा." अब इस वीडियो पर यूजर ने कॉमेंट किया कि इस्लाम में पुरुष डॉमिनेट करते हैं और महिलाओं की जगह पुरुष के पैरों में होती है. इस कमेंट का जवाब 'बेगमजान' एक्ट्रेस ने ऐसे दिया कि सुर्खियां बटोर लीं. गौहर ने लिखा- लूजर. यह कम्फर्ट होता है, दोस्ती होती है, प्यार और कम्पैनियनशिप होती है. धर्म में महिला को बराबरी का महत्व दिया गया है, पुरुषों से न नीचे न ऊपर. पुरुष के बराबर, जिससे वह उसके दिल के नजदीक रह सके. कुछ भी बकवास कहने से पहले सीखो और एक्स्प्लोर करो.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 गौहर खान ने एक और कमेंट करते हुए लिखा, "यह लूजर, किसी भी तरह की अच्छाई इज्जतदार जवाब के काबिल नहीं है. हैशटैग ब्लॉक्ड (#Blocked)"

यह भी पढ़ें- 'पंड्या स्टोर' फेम अक्षय खरोड़िया के नाम पर ठगी, लड़कियों को ब्लैकमेल करके मांगे पैसे

'ट्रोल आर्मी का निशाना कोई भी कभी बन जाता है. लेकिन बहुत सारे लोगों ने गौहर और जैद की वीडियो पर बहुत सारे प्यारे कमेंट भी किए हैं. वहीं कई लोगों ने तो जैद के शाइन मारते हुए पैरों को देखकर मजे भी लिए और उनके सुंदर दिखने का राज भी पूछ लिया. 

क्वीन का कारनामा- कंगना ने कोरोना को दी मात, कहा- बता दिया कैसे हराया तो लोग नाराज हो जाएंगे

एक यूजर ने तो जैद को लेग्स शेविंग क्रीम के एड मिलने तक की बात कह दी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 May 2021, 02:36:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.