logo-image

गौहर खान ने तस्वीरों से बयां किया कलाकार का मूड, देखें Photos

गौहर (Gauahar Khan) कभी अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं तो कभी पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ रोमांटिक तस्वीरें, वहीं हाल ही में गौहर ने अपनी कुछ देसी लुक में तस्वीरें शेयर की हैं

Updated on: 02 Nov 2021, 09:52 AM

highlights

  • गौहर खान ने देसी लुक में शेयर की तस्वीरें
  • तस्वीरों में गौहर के एक्सप्रेशंस कमाल लग रहे हैं
  • गौहर की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

फेमस मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. गौहर कभी अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं तो कभी पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ रोमांटिक तस्वीरें, वहीं हाल ही में गौहर ने अपनी कुछ देसी लुक में तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों में गौहर खान (Gauahar Khan) के अलग-अलग मूड के साथ एक्सप्रेशन नजर आ रहे हैं. गौहर की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं जिनमें फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने जाह्नवी कपूर के साथ किए केदारनाथ के दर्शन, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

गौहर खान (Gauahar Khan) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही देसी लुक तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में जहां गौहर अपनी नजरें उठा कर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में हाथों को बांधे हुए किसी सोच में डूबी दिखाई दे रही हैं. इसी तरह से बाकी मूड को गौहर ने तस्वीरों के जरिए बड़े ही खूबसूरत तरीके से दिखाया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

वहीं इससे पहले गौहर ने एक जैद के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों का ट्रेडिशनल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. दोनों के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बतौर मॉडल अपने करियर की शुरूआत करने वालीं गौहर खान (Gauahar Khan) ने फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में एक्टर रणबीर कपूर के साथ लीड रोल निभाया था. इसके अलावा गौहर 'इशकजादे', 'बेगम जान' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आखिरी बार गौहर, विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म '14 फेरे' में नजर आई थीं.