logo-image

गौहर खान ने पिता को किया याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने पिता की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी शेयर की है

Updated on: 06 Apr 2021, 04:12 PM

highlights

  • गौहर खान ने अपने पिता की याद में शेयर किया पोस्ट
  • गौहर के पिता की मौत को 1 महीना पूरा हो चुका है
  • गौहर ने पिता के तस्वीरें भी शेयर की हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर गौहर खान (Gauahar Khan) के पिता जफर अहमद खान (Zafar Ahmed Khan) के निधन को 1 महीना पूरा हो चुका है. गौहर ने मंगलवार को पिता जफर अहमद खान को याद करते हुए  इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ गौहर खान (Gauahar Khan) ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. गौहर खान (Gauahar Khan) ने कैप्शन में लिखा, 'मैं अब तक जितने भी लोगों से मिली हूं, उनमें वह सबसे प्यारे थे. उन सभी के वह काफी करीबी रहे हैं, जिन्हें भी उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. वह इतने बेहतरीन वक्ता थे कि किसी को भी किसी भी बात पर मनाने की क्षमता रखते थे. उनके इरादे काफी मजबूत थे इसलिए उन्होंने अपनी जिंदगी अपने शर्तो पर जी थीं. वह एक स्वनिर्मित व सशक्त इंसान और साथ ही एक बेहतर पिता रहे हैं. अल्हम्दुलिल्लाह कि मैं आपकी बेटी हूं. आप ही मेरे सब हैं. मैं अपने हर सांस के साथ आपको मिस करती हूं. अल्लाह जन्नत में आप पर मेहरबान रहें.'

यह भी पढ़ें: स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा को हुआ कोरोना, पैरेंट्स भी संक्रमित

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर खान (Gauahar Khan) के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी कमेंट करते हुए उनके पिता के लिए दुआएं मांग रहे हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने पिता की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी शेयर की है, जिसके साथ गौहर ने लिखा है, 'आज एक महीना हो गया. मुझे आपकी बहुत याद आती है पापा. मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं. आप मेरे लिए सब हैं.' बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) के पिता काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

ये भी पढ़ें- तमिल इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं उर्वशी रौतेला

गौहर खान (Gauahar Khan) के फिल्मी करियर की बात करें तो वह एक भारतीय मॉडल, वीजे और एक्ट्रेस हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) ने कई सारी भारतीय फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. गौहर ने अपनी अभिनय क्षमता का परिचय देते हुए बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है. गौहर खान (Gauahar Khan) का जन्म भारत के महाराष्ट्र राज्य के पुणे में 23 अगस्त 1983 को एक मुस्लिम परिवार में हुआ. गौहर की पढ़ाई पुणे के माउंट कारमेल कान्वेंट स्कूल में हुई है. फेमस एक्ट्रेस निगार खान, गौहर खान की बड़ी बहन है, इसके अलावा गौहर की एक और बड़ी बहन जिनका नाम कौसर खान है वो दुबई में स्पा की मालिक है. गौहर खान (Gauahar Khan) ने हाल ही में इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी रचाई है.