logo-image

14 फेरे में गौहर खान ने निभाई फर्जी मां की भूमिका

14 फेरे में गौहर खान ने निभाई फर्जी मां की भूमिका

Updated on: 20 Oct 2021, 07:55 PM

मुंबई:

सोशल कॉमेडी ड्रामा 14 फेरे में जुबीना की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री गौहर खान ने फिल्म में विविध भूमिकाएं निभाने के बारे में बात की।

यह फिल्म हास्य और नाटकीयता के साथ शरारती शादी की योजना के बारे में है। देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा के साथ गौहर खान और जमील खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अपने अनुभव को साझा करते हुए, गौहर ने कहा, एक कलाकार के रूप में एक हमेशा अपनी क्षमताओं को नए क्षितिज प्राप्त करने के लिए देखता है। मुझे लगता है कि किसी एक्टर के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि आपको तरह-तरह की भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने का मौका मिलता है, जो 14 फेरे के साथ मुझे मिला। मैं इसमें एक महत्वाकांक्षी कलाकार जुबीना की भूमिका निभा रहा हं, जो दो शादियों के लिए क्रमश: विक्रांत और कृति दोनों की नकली मां की भूमिका निभाती है।

वह आगे कहती हैं, मुझे एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री की ईमानदारी को बनाए रखते हुए मुझसे उम्र में बड़े दो लोगों को चित्रित करने की जरूरत थी। मेरे लिए चरित्र को विस्तार से तैयार किया गया था, इसलिए मुझे पता था कि मुझसे क्या करने की उम्मीद की गई थी। शादियों के बारे में मेरा पसंदीदा हिस्सा पागलपन है और पर्दे के पीछे मस्ती। इस फिल्म के लिए देवांशु सर की सुसंगठित दृष्टि सबसे मजेदार शादी को पर्दे पर सामने लाती है।

14 फेरे का वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर 24 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे एंड पिक्चर्स पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.