logo-image

गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का लंबी बीमारी के बाद निधन

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है. गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा है कि जोहर की नमाज अदा करने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा

Updated on: 05 Mar 2021, 02:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर गौहर खान (Gauahar Khan) के पिता जफर अहमद खान (Zafar Ahmed Khan) का निधन हो गया है. गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है. गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा है कि जोहर की नमाज अदा करने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा. गौहर खान (Gauahar Khan) के पिता काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. पिछले हफ्ते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गौहर ने अपने पिता के निधन के कारण पर कोई और जानकारी नहीं दी है. पहले पोस्ट की गई एक तस्वीर में गौहर अपने पिता को गले लगाती नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के जीवन पर बनेगी एक फिल्म, ये एक्टर बनेगा मोदी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर खान (Gauahar Khan) ने पोस्ट से साथ लिखा था, 'अल्लाह मेरे पिता पर रहम बख्शे.' गौहर ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से अपने पिता के लिए दुआ मांगने की भी अपील की थी. हाल ही में गौहर ने अपनी शादी से पिता के साथ वाली अपनी एक तस्वीर साझा की थी. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'एक पिता का प्यार. हैशटैगब्लेसिंग. जफर अहमद खान, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मेरे पापा सबसे स्ट्रॉन्ग हैं.' गौहर खान (Gauahar Khan) की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिले थे.

ये भी पढ़ें- Tandav : अपर्णा पुरोहित को सुप्रीम कोर्ट से राहत, गिरफ्तारी पर रोक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर खान (Gauahar Khan) एक भारतीय मॉडल, वीजे और एक्ट्रेस हैं. मॉडलिंग करने के साथ ही गौहर खान (Gauahar Khan) ने कई सारी भारतीय फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपनी अभिनय क्षमता का परिचय देते हुए बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है. गौहर खान का जन्म भारत के महाराष्ट्र राज्य के पुणे में 23 अगस्त 1983 को एक मुस्लिम परिवार में हुआ. गौहर की प्रारंभिक शिक्षा-दीक्षा पुणे के माउंट कारमेल कान्वेंट स्कूल में हुई है. गौहर खान (Gauahar Khan) ने पुणे के नेस वाडिया कॉलेज ऑफ कॉमर्स से स्नातक की पढाई की हुई है. एक्ट्रेस निगार खान, गौहर खान की बड़ी बहन है, इसके अलावा एक और बड़ी बहन जिनका नाम कौसर खान है वो दुबई में स्पा की मालिक है. गौहर खान (Gauahar Khan) ने हाल ही में जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर गौहर ने शादी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किये थे.

(इनपुट- आईएएनएस से)