logo-image

'चिक्सा सेरेमनी' में भांगड़ा करते नजर आए जैद-गौहर, देखें शादी की रस्मों का Video

गौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से चिक्सा सेरेमनी (Chiksa Ceremony) की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें गौहर खान, जैद दरबार के साथ नजर आ रही हैं

Updated on: 22 Dec 2020, 11:52 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस विनर रह चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) जल्द ही जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दोनों की शादी के फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं. हाल ही में गौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से चिक्सा सेरेमनी (Chiksa Ceremony) की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें गौहर जैद के साथ नजर आ रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर दोनों के चिक्सा सेरेमनी के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में गौहर खान परिवार वालों के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: सारा की शायरी को अक्षय कुमार ने बताया घटिया, देखें ये मजेदार Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

गौहर  25 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी रचाएंगी. दोनों के निकाह से पहले चिक्सा सेरेमनी (Chiksa Ceremony) के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस सेरेमनी में गौहर और जैद पीले कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. एक वीडियो में जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार भी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'धमाका' करने आ रहे हैं कार्तिक आर्यन, निभाएंगे पत्रकार का किरदार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वहीं एक दूसरे वीडियो में डांस करते-करते जैद दरबार (Zaid Darbar) अपनी होने वाली बावी गौहर खान को गोद में उठा लेते हैं, जिसके बाद वहां मौजूद हर कोई तालियां बजाने लगता है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के फंक्शन के इस वीडियो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही साथ कमेंट में तारीफ भी कर रहे हैं. गौहर-जैद की शादी से जुड़ी रस्में 21 दिसंबर से शुरू हो गई हैं, इन रस्मों में परिवार के लोगों के साथ कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. गौहर की शादी में शामिल होने के लिए उनकी बहन निगार भी भारत आई हैं. बीते दिनों निगार का एयरपोर्ट वीडियो काफी वायरल हुआ था.