logo-image

गौहर खान ने शादी से पहले बताई अपनी इच्छा, कहा मैं हमेशा से चाहती थी कि...

गौहर खान इस साल क्रिसमस (25 December) पर जैद दरबार से शादी करने वाली हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि वह हमेशा से विंटर में शादी करना चाहती थीं, क्योंकि यह उसका पसंदीदा मौसम है.

Updated on: 10 Dec 2020, 01:32 PM

मुंबई:

गौहर खान इस साल क्रिसमस (25 December) पर जैद दरबार से शादी करने वाली हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि वह हमेशा से विंटर में शादी करना चाहती थीं, क्योंकि यह उसका पसंदीदा मौसम है. अभिनेत्री ने साझा किया कि वह विंटर के दौरान दिल्ली में अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती हैं.

ये भी पढ़ें: हमें बच्चों को समझाना चाहिए कि वे अपनी रक्षा कैसे करें : आयुष्मान खुराना

गौहर ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'विंटर मेरा फेवरेट सीजन यहां है .. मैं हमेशा सर्दियों की शादी करना चाहती थी.. स्वेटर के लिए विशेष प्यार .. सर्दियों के बारे में आपका फेव पार्ट क्या है? मैं दिल्ली में अपने फैमली के साथ समय बिताती हूं.'  गौहर 25 दिसंबर को संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद से शादी करने वाली हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख की घोषणा की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद का बीते दिनों एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं. जैद दरबार (Zaid Darbar) गौहर से करीब 12 साल छोटे हैं, बीते दिनों जैद ने गौहर के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था, 'इनकी आत्मा एकदम जादू है, जादू.' जैद दरबार (Zaid Darbar) के बारे में बात करें तो वो फेमस म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं. जैद एक्टर, डांसर, इंफ्लूएंसर, कंटेंट क्रिएटर हैं. सोशल मीडिया पर जैद दरबार (Zaid Darbar) की अच्छी फैन फॉलोइंग है.