logo-image

अमिताभ बच्चन ने 'सरकार 3' में गणेश आरती को दी अपनी आवाज

उन्होंने कहा कि मैंने सिद्धिविनायक मंदिर के लिए आरती गाई है और राम गोपाल वर्मा के साथ इस पर चर्चा करते हुए सुझाव दिया कि हम 'सरकार 3' फिल्म के लिए भी ऐसा ही करते हैं।

Updated on: 03 May 2017, 03:28 PM

नई दिल्ली:

रामगोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्म 'सरकार 3' में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने गणेश आरती में अपनी आवाज दी है। यह कोई पहला वाकया नहीं है, जब अमिताभ ने बॉलीवुड में अपनी आवाज दी हो। इससे पहले उन्होंने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में गणेश आरती को अपनी आवाज दी थी।

खबरों की मानें तो बिग बी ने गणेश आरती पर बात करते हुए कहा, 'गणेश आरती महान देव का आह्वान करती है, यह एक भावना है, जो बहुत कम मिलती हैं और लंबे समय तक रहती हैं। संत रामदास ने इस आरती को 1600 में एक राग (राग जोगिया) में बनाया है, जो उनके महान चरित्र और उनकी श्रेष्ठता को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2': प्रभास ने लिए 25 करोड़, जानें और कलाकारों ने कितनी ली फीस

उन्होंने कहा कि मैंने सिद्धिविनायक मंदिर के लिए आरती गाई है और राम गोपाल वर्मा के साथ इस पर चर्चा करते हुए सुझाव दिया कि हम 'सरकार 3' फिल्म के लिए भी ऐसा ही करते हैं। इसके बाद फिल्म मैंने गणेश आरती के लिए अपनी आवाज दी।

फिल्म के ट्रेलर में भी अमिताभ ने अपनी दमदार आवाज दी है। 'सरकार 3' में एक बार फिर अमिताभ बच्चन और मनोज वाजपेयी दमदार भूमिका न्भिाते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ का किरदार भी जबर्दस्त है।

ये भी पढ़ें: बाहुबली के कटप्पा 'चेन्नई एक्सप्रेस' में बने थे दीपिका पादुकोण के पिता, सत्यराज के बारें जानें 10 और खास बातें

फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। इसके साथ ही अमित साध, यामी गौतम, मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ माफिया और अंडरवर्ल्ड वाले लुक में हैं।IPL से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें