logo-image

Kriti Sanon के दिल में Tiger Shroff के लिए है खास जगह, खुद किया इजहार

कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. जिसमें पता चल रहा है कि उनके दिल में अपने को-स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के लिए कितनी खास जगह है.

Updated on: 04 Jul 2022, 05:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं. अब जैसा कि आप जानते हैं कि कृति ने फिल्म 'हीरोपंती' से अपना बॉलीवुड डेब्यू (Kriti Sanon Tiger Shroff debut film) किया है. ये फिल्म पर्दे पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन दर्शकों ने इसमें टाइगर श्रॉफ और कृति की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया. जिसके बाद अब एक बार फिर ये जोड़ी फिल्म 'गणपथ पार्ट 1' (Kriti Sanon Tiger Shroff Ganpath) में साथ दिखने वाली है. जिसको लेकर दर्शक तो एक्साइटेड हैं ही. लेकिन इसके साथ ही कृति कितनी एक्साइटेड हैं, वो उनके हालिया बयान से पता चल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे पता चल गया कि कृति और टाइगर श्रॉफ के दिल में एक-दूसरे के लिए एक खास जगह है. फैंस इस बार में जानकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

कृति ने ये बातें अपने एक इंटरव्यू (Kriti Sanon interview) में कहीं हैं. जिस दौरान उन्होंने कहा, “हमने फिर से जुड़ने में बहुत समय लिया है. अगली बार हमें इसे जल्दी करना चाहिए. यह बहुत मजेदार भी था, क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर (Kriti Sanon on working with Tiger Shroff) रखते हैं. क्योंकि हमने अपना सफर एक साथ शुरू किया था. हम बच्चे थे और धीरे-धीरे बड़े हुए, एक्टर के तौर पर, पेशेवर रूप से, व्यक्तिगत तौर पर. इसलिए उसके साथ सेट पर वापस आना और उसे एक मेच्योर इंसान की तरह देखना काफी अच्छा है. मुझे लगता है कि हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है. कुछ लोगों ने फिल्म के कुछ फुटेज देखे हैं और उन्हें केमिस्ट्री बहुत पसंद आई है."

वहीं, कृति ने आगे 'गणपथ पार्ट 1' (Kriti Sanon on Ganpath Part 1) के बारे में बात करते हुए बताया, “यह बहुत अलग दुनिया है. मुझे लगता है कि जिस तरह से मैं उस फिल्म में दिख रही हूं और फिल्म में पहली बार एक्शन कर रहीं हूं. यह एक ऐसी दुनिया है, जो पहले नहीं देखी गई है. फिल्म का कोई विजुअल रेफरेंस फिलहाल यहां नहीं है. लेकिन यहां कुछ नया होने वाला है."