logo-image

'गंगूबाई चांद थी और चांद ही रहेगी'.... Alia Bhatt का ये डायलॉग हुआ सही साबित

इस फिल्म में लॉफ अलिआ भट्ट की लोग जितनी तारीफ़ कर रहे हैं उतनी ही तारीफ़ लोग इस फिल्म की भी कर रहे हैं. ये फिल्‍म इस साल स‍िनेमाघर में रिलीज़ होने वाली पहली बड़ी फिल्‍म है.

Updated on: 03 Mar 2022, 11:54 PM

highlights

  • आल‍यिा भट्ट की ये फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के मामले में भी चांद ही रहेगी
  • अलिअ भट्ट की लोग जितनी तारीफ़ कर रहे हैं उतनी ही तारीफ़ लोग इस फिल्म  की भी कर रहे हैं
  • मंगलवार को फिल्म ने 10.01 करोड़ की रही

New Delhi:

अगर आपने गंगूबाई काठियावाड़ी( Gangubai kathiawadi) देखी है तो आपको एक डायलॉग याद होगा कि ‘गंगूबाई चांद है…’ अब ऐसा लगता है आल‍यिा भट्ट( Alia Bhatt) की ये फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के मामले में भी चांद ही रहेगी. इस फिल्म में लॉफ आलिया भट्ट की लोग जितनी तारीफ़ कर रहे हैं उतनी ही तारीफ़ लोग इस फिल्म की भी कर रहे हैं. ये फिल्‍म इस साल स‍िनेमाघर में रिलीज़ होने वाली पहली बड़ी फिल्‍म है. जानकारों के मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 50 करोड़ की कमाई कर ली है. बुधवार को आल‍िया भट्ट की इस फिल्‍म ने 6.25 करोड़ की कमाई की है. बता दें कि गंगूबाई सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. आइये जानते हैं कितने का आकड़ा पार किया है आलिया भट्ट की गंगूबाई ने. 

यह भी पढ़ें- Bollywood के इन सेलेब्स को जब हुआ लालच....तब इनको दिखा दिया गया था बाहर का दरवाज़ा

6 द‍िनों में इतना रहा कलेक्शन-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर 6 दिनों में इस फिल्‍म ने 63 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. आलिया भट्ट की इस फिल्‍म ने उनकी पुरानी फिल्‍म ‘राजी’ का भी पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं शनिवार को फिल्म ने 13.32 करोड़ रुपये की कमाई की. तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 15 करोड़ का बिजनेस किया. सोमवार को 8.19 करोड़ का बिजनस किया. मंगलवार को फिल्म ने 10.01 करोड़ की रही. बुधवार को इस‍ फिल्‍म ने 6.25 करोड़ कमा ल‍िए हैं. ये आंकड़े इसलिए भी अहम हैं क्‍योंकि कोरोना पाबंदियों के चलते कई सिनेमाघरों में 50% ऑक्‍यूपेंसी के साथ ही फिल्‍म दिखाई जा रही है. कोनो के खतरों में फिल्म की ऐसी कमाई देखना काफी बड़ी बात है. कह सकते हैं की आलिआ भट्ट की इस फिल्म ने लोगों पर अपना जादू एक बार फिर चला दिया है.

 

गंगूबाई काठियावाड़ी, निर्देशक संजय लीला भंसाली और आल‍यिा भट्ट की साथ वाली पहली फिल्‍म है. पिछले महीने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी संजय लीला भंसाली की फिल्म को दिखाया गया था. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को फिल्म को आठ मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला था. यही नहीं आलिआ भट्ट ने बर्लिन में अपनी फिल्म का फेमस डायलॉग भी बोलै जिसको लोगों ने दिल खोल कर प्यार दिया.  गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को रिलीज हुई है. लोगों का केहना है कि इस फिल्म ने रेट्रो यानी की पहले ज़माने की फील दे ही दी है. अब देखन ये है कि कितने वक्त तक ये फिल्म अपना जादू चला पाती है.