News Nation Logo
Banner

फिल्म गंगूबाई पर खड़ा हुआ सवाल, परिवार ने कहा अस्मिता के साथ किया गया खिलवाड़‌

गंगूबाई (Gangubai Kathiawadi) की नातिन भारती ने कहा कि फिल्म में उनकी नानी को एक सेक्स वर्कर के तौर पर दिखाया गया जबकि वो एक इज़्जतदार शख्स थीं .

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 22 Feb 2022, 01:59:42 PM
pic collage

Aiaa Bhatt (Photo Credit: Instaid@aliaabhatt)

मुंबई:  

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के ट्रेलर और गानों को देखने के बाद लोगों का फिल्म के प्रति एक्साइटमेंट बढ़ गया है. लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म आने से पहले ही इतना ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. तो आने के बाद इस फिल्म को कितना रिस्पांस मिलेगा. वहीं इसके साथ ही फिल्म गंगूबाई पर एक सवाल खड़ा हो गया. और ये सवाल किसी और ने नहीं उनके परिवार के एक सदस्य ने ही खड़ा किया है. हालहीं में गंगूबाई की नातिन भारती ने एक मीडिया संस्थान को अपना इंटरव्यू दिया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. उसमें उन्होंने फिल्म पर सवाल खड़े किए हैं. 

फिल्म गंगूबाई पर परिवार ने कहा, अस्मिता के साथ किया गया खिलवाड़‌

आपको बताते चले कि गंगूबाई की नातिन भारती का कहना है कि फिल्म में एक सेक्स वर्कर के तौर पर गंगूबाई को दिखाया गया है. जिसपर उनके पूरे परिवार वालों को आपत्ति है. उन्होंने फिल्म (Gangubai Kathiawadi) के कई सारे सीन पर सवाल खड़े किए, जिसमें गुजरात के काठियावाड़ से मुंबई आने और फिर रमणीक लाल के हाथों 500 रुपये में उन्हें बेचे -जाने कई सारी बातों पर आपत्ति जताई है. वहीं भारती का ये भी कहना है कि संजय लील भंसाली ने किससे जानकारी लेकर गंगू'मां' को 'गंगूबाई' बनाकर उनके सम्मान के साथ खिलवाड़ किया है? उन्हें इस पर खुलकर बात की साथ ही काफी कुछ शेयर किया है. 

यह भी जानिए -  इस फिल्म का किरदार Madhuri Dixit के असल जिंदगी से है बिल्कुल मिलता

बता दें कि गंगूबाई की नातिन भारती ने आगे कहा कि उनकी नानी को एक सेक्स वर्कर के तौर पर दिखाया गया जबकि वो एक इज़्जतदार शख्स थीं और उन्होंने कमाठीपुरा की लड़कियों महिलाओं के लिए कई सारे काम किए थें. इसके साथ ही उन्होंने सामाजिक कार्य भी किए थें. लेकिन फिल्म (Gangubai Kathiawadi) में केवल उन्हें सेक्स वर्कर के तौर पर प्रस्तुत किया गया है, जो उनकी अस्मिता के साथ खिलवाड़‌ है. भारती  ने आरोप लगाते हुए ये भी कहा है कि संजय लीला भंसाली ने फिल्म बनाने से पहले किसी भी तरह की अनुमति नहीं ली है. वहीं उन्होंने कई सारे जोरदार खुलासे किए हैं जो तेजी से वायरल  हो रहा है. हालांकि पूरी सच्चाई क्या है इससे अभी तक सभी अंजान हैं. 

First Published : 22 Feb 2022, 01:59:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.