logo-image

दोबारा पूरी होगी Alia Bhatt की ये विश, तस्वीर ने खोली सच्चाई!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है. जिससे उनकी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं.

Updated on: 08 May 2022, 09:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां एक तरफ शादी के बाद उनकी कई तस्वीरें और वीडियो चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं, हाल ही में एक ऐसी तस्वीर (Alia Bhatt latest photos) सामने आ गई है. जिससे उनकी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर नया कयास लगना शुरू हो गया है. लोगों को आलिया की ये तस्वीर काफी ज्यादा पसंद आ रही है. साथ ही लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. आज इस पूरे मामले के बारे में हम इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

बता दें कि आलिया की ये तस्वीर पैपराजी पिंकविला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है. जिसमें एक्ट्रेस को कार में बैठते देखा जा सकता है. जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट (Alia Bhatt spotted) अपने फेवरेट फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई. जहां से उनकी तस्वीर सामने आयी है. आलिया की ये तस्वीर सामने आने के बाद लोग ये कयास लगा रहे हैं कि फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद एक्ट्रेस अब संजय लीला भंसाली के साथ एक और फिल्म में काम करने वाली हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. गौरतलब है कि आलिया ने कई बार अपने इंटरव्यू (Alia Bhatt interview) में बताया है कि संजय लीला भंसाली उनके फेवरेट डायरेक्टर हैं. जिनके साथ वो अपने करियर में एक बार तो जरूर काम करना चाहती थी. ऐसे में फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में काम करने के बाद एक्ट्रेस की ये इच्छा तो पूरी हो गई. अब देखना होगा कि क्या वो संजय लीला भंसाली के साथ और फिल्में करती हैं या फिर नहीं. 

अगर बात करें एक्ट्रेस (Alia Bhatt latest look) के आउटफिट की तो आलिया ने इस दौरान ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस कैरी की थी. जिसमें उनका समर लुक साफ देखने को मिल रहा था. इसके साथ एक्ट्रेस ने बन बनाया हुआ था और स्टेटमेंट ईयरिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था. उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करने के साथ-साथ लोग उनके लुक को भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. आपको बताते चलें कि आने वाले दिनों में आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में दिखने वाली हैं. जिसमें वो और उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक साथ दिखने वाले हैं. ऐसे में फैंस कलाकारों की इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.