logo-image

गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज, आलिया, विजय राज ने मचाया धमाल

गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज, आलिया, विजय राज ने मचाया धमाल

Updated on: 04 Feb 2022, 03:00 PM

मुंबई:

आलिया भट्ट की अपकमिंग बायोग्राफिकल क्राइम ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। संजय लीला भंसाली निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी को हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक अध्याय से रूपांतरित किया गया है।

फिल्म के ट्रेलर में भंसाली के सिग्नेचर प्रोडक्शन डिजाइन और सौंदर्य ने सबका दिल जीत लिया है।

फिल्म में आलिया के साथ विजय राज, शांतनु माहेश्वरी, सीमा भार्गव पाहवा, इंदिरा तिवारी और वरुण कपूर हैं।

फिल्म में अजय देवगन, हुमा कुरैशी और इमरान हाशमी कैमियो करेंगे। विजय राज, जो अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, वेश्यालय के रखवाले के रूप में अपने पूरी तरह से तैयार किए गए प्रदर्शन के साथ दर्शकों को एक बार फिर से मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फिल्म काठियावाड़ की एक साधारण लड़की गंगा हरजीवनदास की कहानी बताती है, जिसे उसके प्रेमी द्वारा वेश्यावृत्ति में बेच दिया जाता है। विपत्ति के जीवन पर काबू पाने, गंगा अपने क्षेत्र को चिह्न्ति करती है और कमाठीपुरा के रेड लाइट क्षेत्र की गंगूबाई बन जाती है।

संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित, गंगूबाई काठियावाड़ी को 72 वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.