logo-image

Pankaj Tripathi छोड़ देंगे एक्टिंग, खुद किया ऐलान!

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. लेकिन फिलहाल वो इस वजह से चर्चा में नहीं हैं, बल्कि उन्होंने कुछ ऐसा स्टेटमेंट दे दिया है. जिसे जानकर उनके फैंस थोड़े परेशान हो गए हैं.

Updated on: 06 Sep 2022, 10:43 PM

नई दिल्ली:

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. वो जो भी किरदार स्क्रीन पर अदा करते हैं, उसमें पूरी तरह से ढल जाते हैं. उनके कुछ किरदार तो इस कदर फेमस हुए कि लोगों के जहन से नहीं उतरते. लेकिन आज हम उनकी किरदारों के बारे में बात नहीं करेंगे. बल्कि आपको एक्टर के हालिया बयान (Pankaj Tripathi latest statement) के बारे में बताएंगे. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे पहले लोग उन्हें इनवाइट नहीं करते थे और अब जो उन्हें पार्टियों में बुलाया जाता है, तो वो जाना पसंद नहीं करते. साथ ही उन्होंने कुछ और बातें भी कहीं हैं. जिस बारे में हम इस आर्टिकल में जानेंगे. 

एक्टर ने ये बातें ब्रूट के साथ इंटरव्यू (Pankaj Tripathi interview) में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "हां मैं बॉलीवुड पार्टियों में नहीं जाता, क्योंकि पहले मुझे इन पार्टियों में कोई नहीं बुलाता था. लेकिन अब जब वे मुझे आमंत्रित करते हैं, तो मेरा जाने का मन नहीं करता." पंकज का कहना है कि उन्हें एक कैरेक्टर एक्टर (सपोर्टिंग एक्टर) कहलाने में समस्या है. उन्होंने कहा, 'हां, जब लोग मुझे फोन करते हैं तो मुझे जरूर दिक्कत होती है. एक कैरेक्टर एक्टर या एक सपोर्टिंग एक्टर क्या है? एक अभिनेता एक अभिनेता है. 'सपोर्टिंग एक्टर' से ज्यादा मुझे 'कैरेक्टर एक्टर' (Pankaj Tripathi on character actor) कहे जाने से दिक्कत है. मुझे 'कैरेक्टर एक्टर' शब्द नहीं समझ आता. फिल्मों में हर कोई एक किरदार निभा रहा है. कैरेक्टरलेस एक्टर कौन है? मुख्य अभिनेताओं सहित हर कोई एक कैरेक्टर प्ले कर रहा है.” पंकज त्रिपाठी के इस बयान से हर कोई सहमत है. लोग एक्टर के बयान पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं. 

इसके अलावा पंकज (Pankaj Tripathi quit acting) ने अपने बयान में एक बड़ी बात कह दी है, जिसे सुनकर शायद उनके फैंस का दिल दुख जाए. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने कहा है कि वो शायद कुछ सालों तक पर्याप्त पैसा कमाने के बाद एक्टिंग छोड़ दें. साथ ही उन्होंने खुद के किसी कंट्रोवर्सी में न पड़ने पर भी बात की. उन्होंने खुद को 'बिना किसी विवाद में आने वाले एक्टर का उदाहरण' बताया. लेकिन एक्टिंग छोड़ने की उनकी बात सुन फैंस थोड़े परेशान हैं.