logo-image

गणेश चतुर्थी पर तारा सुतारिया की फोटो आई सामने, White ड्रेस में ढा रहीं कहर

26 साल की ये एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर डेली रूटिन से जुड़ी कुछ फोटो पोस्ट करती रहती है. अब, मरजावां एक्ट्रेस ने अपने गणेश चतुर्थी समारोह की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Updated on: 02 Sep 2022, 10:53 PM

मुंबई:

तारा सुतारिया बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली और होनहार एक्ट्रेस में से एक है. उन्होंने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में शुरुआत की और फिल्म में अपने एक्टिंग से कई दिल जीते. फिल्मों में अभिनय के अलावा, वह अपने गायन और बैलेट डांसिग के लिए भी जानी जाती हैं. 26 साल की ये एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर डेली रूटिन से जुड़ी कुछ फोटो पोस्ट करती रहती है. अब, मरजावां एक्ट्रेस ने अपने गणेश चतुर्थी समारोह की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने भगवान गणेश से आशीर्वाद लेते हुए एक फोटो पोस्ट की है. 

'तड़प' अभिनेत्री ने अपने फैंस के साथ एक नया फोटो शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए, उन्होंने पिंक इमोजी से भी कैप्शन को एड किया है. फोटो में तारा व्हाइट एथनिक वियर में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने बालों को टाइट बन में रखा हुआ था, जिसके साथ मैचिंग ज्वैलरी पहनी है. एक्ट्रेस ने पुंकेसर के झुमके पहने हैं, पोस्ट पर कमेंट करते हुए, उनके प्रेमी, आधार जैन ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तारा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो  इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की सफलता से खुश हैं. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित, एक्शन थ्रिलर फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाईं हैं. फिल्म का शुरुआती सीक्वेंस आपको  उसकी दुनिया में ले जाता है जहां खलनायक पनपते हैं और नायक मौजूद नहीं होते हैं.एक विलेन रिटर्न्स मोहित सूरी के निर्देशन में बनी एक विलेन की दूसरी इंस्टालमेंट हैं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने एक्टिंग की है.