logo-image

Kartik Aryan: लालबाग के राजा के दर्शन करने निकले कार्तिक आर्यन, लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद

Ganesh Chaturthi 2023: कार्तिक आर्यन अपनी कार में आते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद वह लालबागचा राजा के लिए निकले.

Updated on: 19 Sep 2023, 11:55 AM

नई दिल्ली:

आज गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2023) है, इस त्योहार का देशवासी पूरे साल इंतजार करते हैं. गणेश उत्सव के दिन पूरे हर्ष और उल्लास के साथ ये त्योहार मनाया जाता है. इस बीच कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) भी गणेश चतुर्थी मनाते हुए स्पॉट हुए हैं, उनके कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. कई बॉलीवुड अभिनेता मुंबई के सबसे पुराने और सबसे लोकप्रिय गणपति पंडालों में से एक, लालबागचा राजा में पूजा करते हैं. पैपराजी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में, कार्तिक आर्यन अपनी कार में आते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद वह लालबाग के राजा के लिए निकले. उन्होंने (Kartik Aryan)  व्हाइट पायजामा के साथ रेड कलर का कुर्ता और उसे कोल्हापुरी चप्पल के साथ पेयर किया. जैसे ही वह भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए आगे बढ़े, उन्हें भीड़ के साथ 'गणपति बप्पा मोरया' का जाप करते देखा गया. एक्टर ने विनम्रतापूर्वक अपने फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाई.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

अजय देवगन ने भी लिया बप्पा का आशीवार्द

इस बीच, अजय देवगन, (Ajay Devgn) सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार और अन्य जैसे कई सेलेब्स ने अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं. अजय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बप्पा का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा, "दुख हरता, सुख करता, बुद्धि विधाता. बस इस दिन नहीं, हर दिन का उद्घाटन हो बप्पा के आशीर्वाद के साथ. सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं."

पति राज कुंद्रा के साथ मूर्ति घर लाईं शिल्पा शेट्टी

 साथ ही इससे पहले शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा को गणेश जी की मूर्ति घर लाते हुए देखा गया. रितेश देशमुख ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस उत्सव की कुछ झलकियां शेयर कीं, जिसमें उन्होंने और उनके बच्चों रियान और राहिल ने भगवान गणेश का स्वागत किया. कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार सत्यप्रेम की कथा में कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था.  वह अगली बार कबीर खान निर्देशित चंदू चैंपियन में नजर आएंगे.