News Nation Logo

गणपति बप्पा के दर्शन को पहुंची सोनम कपूर, मांगी मुराद

दर्शन करने के बाद सोनम कपूर ने मूषक के कान में अपनी मुराद भी मांगी

Manish Singh | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Sep 2019, 12:52:59 PM
सोनम कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जानी मानी अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज तकरीबन 12:00 बजे अंधेरी का राजा गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची. इस मौके पर सोनम कपूर ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. सोनम कपूर के आते ही यहां मौजूद लोगों उन्हें देखने के लिए आतुर दिखे हालांकि सोनम कपूर यहां गणपति बप्पा के दर्शन के लिए पहुंची और आशीर्वाद लिया. 5 मिनट के दर्शन के बाद प्रसाद ग्रहण कर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह अपनी जिंदगी में तमाम प्रॉब्लम को दूर करने के लिए बप्पा से मुराद मांग रही हैं साथ ही साथ बप्पा के आशीर्वाद के लिए भी वह यहां पहुंची हैं.

यह भी पढ़ें- Pal Pal Dil Ke Paas Trailer: फिल्म के ट्रेलर में दिखा रोमांस और एडवेंचर का भरपूर तड़का

दर्शन करने के बाद सोनम कपूर ने मूषक के कान में अपनी मुराद भी मांगी हालांकि अपनी मुराद यहां बताने के लिए सोनम कपूर ने मना कर दिया इतना जरूर कहा कि संकट हर्ता दुख हर्ता गणपति भगवान सबकी जिंदगी में सुख दे और अपनी किसी भी प्रोजेक्ट के बारे में यह बात करने से सोनम कपूर ने मना कर दिया कहा कि यह बाप्पा का दरबार और यहां सिर्फ इनकी बात होनी चाहिए और किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. दर्शन करने के बाद वहां से चली गई.

यह भी पढ़ें- 'Dostana 2' में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी के साथ नजर आएगा ये एक्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर जोया (सोनम कपूर) से शुरू होता है. जिसको उसके पिता 1983 में जीते वर्ल्ड कप का लकी चार्म मानते हैं क्योंकि जोया उसी दिन पैदा हुई थी.

First Published : 05 Sep 2019, 12:49:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो