logo-image

‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को कार्डियोपल्मोनरी बाईपास पंप पर रखा गया है. बताया जा रहा है कि गहना को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन यह खबर आज सामने आई है. 

Updated on: 05 Jul 2021, 03:18 PM

highlights

  • गहना का असली नाम वंदना तिवारी है
  • गहना को पिछले साल भी हार्ट अटैक आया था
  • पॉर्न केस में पिछले हफ्ते ही जमानत मिली थी

नई दिल्ली:

‘गंदी बात’ (Gandii Baat) की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) के फैन्स के लिए बुरी खबर है. इस खूबसूरत एक्ट्रेस को अस्पताल (Gehana Vasisth hospitalized) में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक गहना वशिष्ठ को हार्ट अटैक (Gehana Vasisth Heart Attack) आया था, जिसके बाद आनन-फानन में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गहना को कार्डियोपल्मोनरी बाईपास पंप पर रखा गया है. बताया जा रहा है कि गहना को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन यह खबर आज सामने आई है. गहना वशिष्ठ डायबिटीज से ग्रस्त हैं. अगर उन्हें समय पर इन्सुलिन न मिले तो उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ जाती है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन से सनी देओल तक, ये हैं हिंदी फिल्मों के टॉप 10 वकील

गहना के प्रवक्ता फ्लिन रेमेडियोस ने पुष्टि की है कि शनिवार शाम को एक्ट्रेस को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें पश्चिमी मुंबई के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया. प्रवक्ता ने मीडिया से कहा कि 'मैंने अभी तक उन्हें नहीं देखा है. मुझे अभी उनसे मिलने के लिए अस्पताल जाना है. मुझे उनकी बिल्डिंग से किसी के जरिए खबर मिली कि वह अस्पताल में भर्ती हैं. मुझे बताया गया कि वह बेहोश हैं और किसी के साथ बातचीत करने में सक्षम नहीं हैं.'

गहना को इससे पहले नवंबर 2019 में भी हार्ट अटैक पड़ा आया था. उस वक्त वो लगातार शूटिंग कर रही थीं. वो अपने घर से जैसे ही शूटिंग के सेट पर पहुंची बेहोश होकर गिर गई थीं. जिसके बाद उन्हें मुंबई के मालाड स्थित रक्षा मल्टिस्पेशियालिटी अस्पताल में दाखिल कराया गया था. गहना को यह दूसरी बार स्ट्रॉक आया है. पिछले साल जब गहना को हार्ट अटैक आया था, तो वह तीन दिनों तक वेंटिलेटर पर रही थीं. बताया जा रहा है कि फिलहाल गहना की हालत बहुत गंभीर है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने कोरोना पर लिखी कविता, फैन्स को आई काफी पसंद

गहना इस वक्त कानूनी मुसीबत से भी जूझ रही हैं. पॉर्न वीडियो के मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को करीब 5 महीने के बाद मुंबई की दिंडोशी सेशन कोर्ट ने जमानत मिली थी. गहना को फरवरी में पॉर्न वीडियो शूट करने और उसे अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वे पिछले हफ्ते ही बेल पर जेल से बाहर आई थीं. 

पोर्न वीडियो शूट करने और उसे अपलोड करने के आरोप में गहना वशिष्ठ फरवरी में गिरफ्तार हुई थीं. क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल की हिरासत में मौजूद गहना वशिष्ठ और उनके रैकेट को बीते साल मड आइलैंड में स्थित एक बंगले में रेड के दौरान अरेस्ट किया गया था. गहना वशिष्ठ का असली नाम बहुत कम लोग जानते हैं. उनका असली नाम वंदना तिवारी है.