logo-image

क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार गणपथ

क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार गणपथ

Updated on: 13 Jun 2022, 02:20 PM

मुंबई:

हाल ही में रिलीज हुई केजीएफ, विक्रम और आरआरआर जैसी बड़ी रिलीज के साथ एक्शन जॉनर में फिर से जान आ गई है और अब एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ एक्शन थ्रिलर गणपथ की क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार हैं।

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने कहा, गणपथ कुछ ऐसा है जिसे हमने भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा है। यह दिमाग को उड़ाने वाला है, फिल्म एक विश्व स्तरीय स्पेशल इफेक्ट है। यह क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने जा रहा है ।

सूत्र ने आगे कहा, साथ ही, हीरोपंती की सबसे पसंदीदा नवोदित जोड़ी - टाइगर और कृति सनोन - फिर से जुड़ रहे हैं। निर्माता क्रिसमस के सप्ताहांत को इसकी रिलीज के लिए उपयोग करने का लक्ष्य बना रहे हैं।

जैकी भगनानी पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म का संचालन कर रहे हैं। फिल्म के कलाकारों में स्वीडिश-ग्रीक अभिनेत्री एली अवराम, मलयालम स्टार रहमान और रॉब हॉरोक्स भी शामिल हैं।

यूके की शूटिंग पूरी करने के बाद, टाइगर श्रॉफ ने लद्दाख में सबसे चुनौतीपूर्ण एक्शन शेड्यूल को पूरा किया। फिल्म इसी साल 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.