logo-image

बॉक्स ऑफिस पर Game Over की धीमी शुरुआत, जानिए दूसरे दिन की कमाई

अश्विन सरवनन ने इसे निर्देशित किया है और वाय नॉट स्टूडियो ने रिलायन्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है

Updated on: 17 Jun 2019, 06:24 AM

highlights

  • Game Over  की धीमी शुरुआत
  • अश्विन सरवनन ने किया है डायरेक्ट
  • तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज

नई दिल्ली:

तापसी पन्नु की दमदार एक्टिंग से सजी थ्रिलर फिल्म 'गेम ओवर' ने अपने खाते में 2.19 करोड़ जमा कर लिया है. अश्विन सरवनन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने अपने पहले दिन यानि शुक्रवार को हिंदी में 38 लाख, तमिल में 30 लाख, तेलुगू में 29 लाख कमाए. वहीं दूसरे दिन शनिवार को हिंदी में 88 लाख, तमिल में 50 लाख, तेलुगू में 56 लाख रुपए कमाए. फिल्म ने अपने खाते कुल 2.19 करोड़ जमा कर लिए हैं.

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करे तो तापसी पन्नु (सपना) अपनी हाउस मेड कलाअम्मा (विनोदिनी) के साथ अकेली रहती हैं. सपना एक मानसिक बीमारी से जूझ रही होती हैं. जिस वजह से अतीत में उनके साथ हुए हादसे की तारीख पास आने पर उसका दम घुटने लगता है और उन्हें जबरदस्त पैनिक अटैक आते हैं.

Game Over Movie Review: तापसी पन्नु ने कर दिया बॉक्स ऑफिस पर सबका गेम ओवर!

कहानी में एक भयानक मोड़ तब आता है जब सपना को पता चलता है कि उन्होंने जो अपने हाथ पर टैटू बनाया है वो कोई आम टैटू नहीं बल्कि मेमोरियल टैटू है. इस टैटू की स्याही में किसी मरे हुए की अस्थियों की राख मिलाई जाती है. ये टैटू लोग अपने करीबी को हमेशा अपने पास रखने के लिए बनवाते हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मनाया Father's Day, ऐसे किया अपने पापा को विश

इसके बाद तापसी को फिर पता चलता है कि उनके टैटू में जिसकी राख है वो उसी 27 साल की लड़की की राख है जिसका मर्डर कर दिया जाता है. अब इसके बाद क्या होता है इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी. हालांकि आगे हर सीन को देखते हुए आपसी सांसे जरूर थम जाएगी. अश्विन ने इस फिल्म के सहारे मेंटल ट्रॉमा जैसे संवेदनशील मुद्दे को भी छूने की कोशिश की है.