logo-image

Game Changer: गाने की शूटिंग में दिखें राम चरण और कियारा आडवाणी, वीडियो हुआ लीक

राम चरण और कियारा आडवाणी की बीच पर एक रोमांटिक गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं.

Updated on: 22 Aug 2023, 08:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं, वह जल्द ही साउथ के सुपरस्टार राम चरण के साथ फिल्म गेम चेंजर में नजर आएंगी. डायरेक्टर शंकर के साथ राम चरण की आगामी फिल्म गेम चेंजर मोस्ट अवेटेड फिल्म है. जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं फिल्म की शूटिंग भी तेजी से चल रही है. खबर है कि फिल्म के एक रोमांटिक गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक हो गए हैं. लीक हुई तस्वीरों में राम सेमी-फॉर्मल ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं, जबकि कियारा स्लिट ब्लैक गाउन में कुछ बैकग्राउंड डांसर्स के बीच नजर आ रही हैं. 

 

गाने के सीक्वेंस सोशल मीडिया पर वायरल

गाने के सीक्वेंस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. लीक हुए वीडियो में समुद्र तट पर बैकग्राउंड में कई काले घोड़ों के साथ घोड़े पर सवार आरआरआर अभिनेता की झलक दिखाई गई है. जैसे ही वीडियो ऑनलाइन लीक हुआ, नेटिज़न्स अपना एक्साइटमेंट नहीं रोक सके और कमेंट बॉक्स में भर गए.

गेम चेंजर अपडेट के बारे में दिल राजू

मूवी प्रेमी गेम चेंजर के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, मेकर्स ने चुप्पी साध रखी है और अभी तक कोई डिस्क्रिप्शन शेयर नहीं किया है. हाल ही में, जब दिल राजू एक कार्यक्रम में शामिल हुए और प्रशंसकों ने अपडेट के लिए अनुरोध किया, तो उन्होंने ने कहा कि वह कुछ नहीं कर सकते और अपडेट केवल डायरेक्शन शंकर के हाथ में है.

फिल्म की रिलीज डेट भी शेयर नहीं की गई

फर्स्ट लुक को छोड़कर, किसी बड़े अपडेट की अनाउंसमोंट नहीं की गई है. दरअसल, मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी शेयर नहीं की है, जबकि लियो, देवारा और पुष्पा 2: द रूल जैसी कई बड़ी फिल्में पहले ही अपनी-अपनी रिलीज डेट बता चुकी हैं.
 

फिल्म गेम चेंजर के बारे में जानें...

गेम चेंजर राजनीति पर आधारित एक एक्शन ड्रामा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर एक आईएएस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे. कियारा आडवाणी फिल्म की फीमेल लीड हैं. अभिनेताओं ने इससे पहले विनय विद्या राम में एक साथ काम किया था, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी.