News Nation Logo
Banner

गजेंद्र चौहान ने कहा, कानून से बड़े नहीं करण जौहर, नशा पार्टी की हो जांच

गजेंद्र चौहान ने भी जांच की मांग की न्यूज नेशन से खास बात चीत में उन्होंने कहा कि करण जौहर कानून से बड़े नहीं हैं. उनकी पार्टी की जांच होनी चाहिए. करण के पार्टी का वीडियो हमने भी देखा था. साथ ही कहा, बॉलीवुड में कुछ लोग ड्रग्स लेते है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 16 Sep 2020, 01:51:54 PM
Gajendra Chauhan

गजेंद्र चौहान (Photo Credit: वीडियो ग्रैब)

मुंबई:

बॉलीवुड में ड्रग्स पार्टी को लेकर कंगना रनौत, रवि किशन, पायल रोहतगी के बाद एक्टर गजेंद्र चौहान ने भी जांच की मांग की न्यूज नेशन से खास बात चीत में उन्होंने कहा कि करण जौहर कानून से बड़े नहीं हैं. उनकी पार्टी की जांच होनी चाहिए. करण के पार्टी का वीडियो हमने भी देखा था. साथ ही कहा, बॉलीवुड में कुछ लोग ड्रग्स लेते है. मुझे लगता है उन लोगों पर जल्द कानून की गाज गिरेगी. गजेंद्र चौहान ने कहा, फिल्म इंडस्ट्री में सभी लोग ड्रग्स नहीं लेते है.

यह भी पढ़ें : करण जौहर की 'ड्रग्स पार्टी'! मुकेश खन्ना के दावे पर शिवसेना समर्थक ने कहा- सरकार को लिखेंगे पत्र

वहीं, मुकेश खन्ना ने भी मांग की बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच होनी चाहिए. मुकेश खन्ना ने कहा कि करण जौहर की ड्रग्स पार्टी को लेकर अभी तक पूछताछ क्यों नहीं हुई. आखिर करण जौहर से ड्रग्स मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है. मुकेश खन्ना ने मांग की है बॉलीवुड में ड्रग्स पार्टी करने वालों की जांच होनी चाहिए. मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड के कई राज उजागर किये. पिछले साल करण जौहर के पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें कई बड़े सितारे ड्रग्स का सेवन कर रहे थे. मुकेश खन्ना ने इस वीडियो को लेकर कहा कि मुझे याद आ रहा है कि साल 2019 में करण जौहर के घर में पार्टी थी. जिसमें बड़े-बड़े सितारे आए थे. इन लोगों ने इस वीडियो को खुद ही अपलोड कर दिया था. मैंने खुद करण जौहर को कहा था कि बॉलीवुड को इस रूप में मत दुनिया को दिखाओ.

यह भी पढ़ें : मुकेश खन्ना ने की मांग, करण जौहर की नशा पार्टी की हो जांच

मुकेश खन्ना ने कहा कि ये लोग ड्रग्स लेकर फिल्में बना रहे हैं. ये क्या है, क्या ये हमारी संस्कृति है. मैं आरोप नहीं लगा रहा हूं, मैं कह रहा हूं कि ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा कि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि यहां क्या चल रहा है. इसे दिखाने की जरूरत नहीं है. मैं पिछले 40 सालों से इस इंडस्ट्री में हूं लेकिन मैंने बीयर का स्वाद नहीं चखा, आज तक सिगरेट नहीं पी. मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि इस इंडस्ट्री में पिछले 20 सालों से क्यों इस बात की जांच नहीं हो रही ये देखकर मैं आश्चर्य चकित हूं.

First Published : 16 Sep 2020, 01:51:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.