News Nation Logo

फिर से तहलका मचाएगा 'गदर 2', अमिषा पटेल और अनिल शर्मा की हुई भेंट 

अमीषा पटेल ने गदर-2 को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डायरेक्टर अनिल शर्मा से भेंट करने के बाद इशारा दिया देते हुए लिखा है कि फिल्ग 'गदर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा से शाम को लेकर लंबी और प्यारी बातचीत हुई. 2022 में धूम मचाने के लिए बेकरार हूं.'

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 01 Sep 2021, 04:16:32 PM
amisha news

Amisha patel and Anil sharma (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • अमिषा ने गदर-2 को लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर कर इशारा दिया
  • साल 2000 में उनकी डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' फिल्म में आई थी नजर
  • 46 की उम्र में भी सिंगल लाइफ जी रही हैं अभिनेत्री 

 

 

मुंबई:

अमिषा पटेल और अनिल शर्मा की हुई भेंट 'गदर 2' को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसे लेकर अमिषा पटेल और अनिल शर्मा की भेंट हुई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' अभी भी लोगों के जहन में हैं. वर्ष 2001 में रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के लिए आज भी लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. 19 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ रुपये की कमाई की थी. सनी देओल का तारा सिंह और अमीषा पटेल का सकीना का किरदार आज भी लोगों को याद है. फिल्म के पार्ट-2 को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी, लेकिन अब दर्शकों एक बार फिर से इस फिल्म का इंतजार रहेगा. अमीषा पटेल ने गदर 2 को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इशारा दिया है और लिखा है, 'गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा से शाम को लेकर लंबी और प्यारी बातचीत हुई...2022 में धूम मचाने के लिए बेकरार हूं.' इस तरह इशारा मिल गया है कि तारा सिंह और सकीना की फिर से वापसी हो सकती है. बताया जा रहा है कि गदर में सनी और अमीषा के बेटा का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा भी फिल्म में होंगे. अमिषा पटेल अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फिलहाल इंस्टाग्राम पर लगभग 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

यह भी पढ़ें : ऋतिक संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी दीपिका

अमीषा पटेल को भी बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म का लंबे समय से इंतजार है. वह काफी समय से एक हिट फिल्म को लेकर इंतजार कर रही हैं. अमीषा पटेल बिग बॉस 13 में गेस्ट के तौर पर नजर आ चुकी हैं. अमीषा पटेल की आखिरी रिलीज फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' थी. उनकी डेब्यू फिल्म साल 2000 में आई ऋतिक रौशन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ थी। अमीषा पटेल प्रोफेशनली तो सक्सेसफुल रहीं, लेकिन अफेयर की बात करें तो उन्हें अब तक कोई सच्चा जीवनसाथी नहीं मिल सका. कभी शादीशुदा संग प्यार कर बैठी अमीषा 46 की उम्र में भी सिंगल लाइफ एंज्वाय कर खुश हैं.  

First Published : 01 Sep 2021, 04:14:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.