logo-image

Gadar 2 Trailer: तारा सिंह की दहाड़ के आगे फिर झुकेगा पाकिस्तान, जबरदस्त एक्शन से भरा है गदर 2 का ट्रेलर

इस बार तारा सिंह हथौड़ा भी चलाएगा और हैडपैंप भी उखाड़ेगा. वहीं 'गदर 2' में एक बार फिर इंडिया और पाकिस्तान में बसे मुसलमानों की बात भी होगी. 

Updated on: 26 Jul 2023, 09:42 PM

नई दिल्ली:

Gadar 2 Trailer Out: सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (gadar 2)  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आज 26 जुलाई को डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक ग्रैंड इवेंट में 'गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar Ek Prem Katha) के दूसरे भाग का ट्रेलर रिलीज किया है. ट्रेलर लॉन्च में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई थी. सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा सभी कलाकार इवेंट में आए थे. सनी देओल जहां तारा सिंह के अवतार में थे वहीं अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सकीना बनकर इम्प्रेस कर रही थीं. ट्रेलर में फिल्म की कहानी गदर के पहले पार्ट से आगे बढ़ती दिखाई गई है. 22 साल बाद दर्शकों को तारा सिंह और सकीना की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलेगी.

ट्रेलर में तारा सिंह और सकीना अपने पुराने दिन याद करते दिख रहे हैं. बढ़ती उम्र के साथ दोनों का प्यार भी और गहरा हो गया है. वहीं तारा और सकीना का बेटा जीते अब बढ़ा हो चुका है. जीते के रोल में उत्कर्ष शर्मा एकदम गबरू जवान लग रहे हैं. तीनों मां-बाप और बेटा हैप्पी फैमिली की तरह मिल-बांटकर रहते हैं, लेकिन सारी खुशिया मिट्टी में मिल जाीत हैं जब जीते को पाकिस्तान जाना पड़ता है. पाकिस्तान में तारा सिंह के दुश्मन जीते को कैदी बना लेते हैं. यहां जीते दमदार डायलॉग मारते दिखते हैं- "अगर मेरे बाप तारा सिंह को पता चल गया तो तुम्हारे इतने टुकड़े करेगा कि पूरा पाकिस्तान भी गिन नहीं पाएगा." 

फिर सनी देओल अपने बेटे को बचाने दमदार एक्शन और स्टंट करते दिखते हैं. तारा सिंह की दहाड़ के आगे पूरा पाकिस्तान भीगी बिल्ली बन जाता है. शेर की तरह सनी देओल डायलॉगबाजी करते हैं. इस बार तारा सिंह हथौड़ा भी चलाएगा और हैडपैंप भी उखाड़ेगा. वहीं इंडिया और पाकिस्तान में बसे मुसलमानों की बात भी होगी. 

सनी देओल की ब्लॉकबस्टर 'गदर 2' को देखने को लिए दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट है. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.