logo-image

गदर-2: फिर दिखेंगे तारा सिंह और सकीना, जानें कब रिलीज होगा फिल्म का दूसरा पार्ट 

दशहरे के दिन यानी 15 अक्टूबर को सनी द्योल ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात को शेयर किया कि गदर-2 जल्द  दर्शकों को दिखेगी. वहीं कुछ दिन पहले ही अमीषा पटेल ने भी सोशल मीडिया पर गदर-2 का मोशन पोस्टर शेयर किया था.

Updated on: 16 Oct 2021, 03:14 PM

highlights

  • साल 2001 में रिलीज हुई थी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर
  • सनी द्योल और अमीषा पटेल थे मुख्य भूमिका में 
  • अब फिल्म प्रेमियों में गदर-2 को लेकर उत्सुकता 

नई दिल्ली :

साल 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर का सीक्वल दर्शकों के सामने आने वाला है. गदर फिल्म में सनी द्योल तारा सिंह के रोल में थे और अमीषा पटेल सकीना के रोल में. अब फिल्म का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि दूसरे पार्ट में भी सनी द्योल और अमीषा पटेल दिखाई देंगे. दशहरे के दिन यानी 15 अक्टूबर को सनी द्योल ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात को शेयर किया कि गदर-2 जल्द  दर्शकों को दिखेगी. वहीं कुछ दिन पहले ही अमीषा पटेल ने भी सोशल मीडिया पर गदर-2 का मोशन पोस्टर शेयर किया था. तभी से गदर-2 बनने के कयास लगने लगे थे. 

इसे भी पढ़ेंः Aryan khan drug case: गांजा या मारिजुआना खाने की मिले परमीशन, आर्यन केस में कही ऐसी बात 

वहीं, फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इस बारे में मीडिया को बताया कि दो साल पहले नवरात्र के ही मौके पर फिल्म के राइटर शक्तिमान हमारे पास आए और बोले कि गदर के लिए मेरे पास एक आइडिया है. मुझे उनकी स्टोरी पसंद आई. जब सनी साहब को कहानी सुनाई तो उनकी आंखें भर आईं. बता दें कि गदर साल 2001 में आई थी, जो की उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी. यह फिल्म वर्ष 1947 में हुए भारत विभाजन पर बनी थी. कहानी में विभाजन के दौरान की एक प्रेम कहानी का चित्रण किया गया था. फिल्म में सनी द्योल एक ट्रक ड्राइवर बने थे जबकि अमीषा पटेल एक अमीर घर की लड़की बनी थीं. अमीषा के घर वाले बंटवारे के बाद पाकिस्तान चले जाते हैं और उनके पिता पाकिस्तान के सर्वेसर्वा हो जाते हैं लेकिन खुद अमीषा पटेल हिंदुस्तान में रह जाती हैं. 

हालांकि सनी द्योल और अमीषा पटेल के अलावा फिल्म में तीसरा मुख्य किरदार निभाने वाले अमरीश पुरी इस समय दुनिया में नहीं हैं. अमरीश पुरी ने अमीषा पटेल के पिता का किरदार निभाया था. फिल्म में आगे क्या कहानी होगी, कौन-कौन से नये कलाकार लिए जाएंगे यह दर्शकों के जेहन में सवाल है. वहीं, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि फिल्म बनकर साल 2022 तक रिलीज हो सकती है. वहीं, सोशल मीडिया पर तमाम यूजर भी इस फिल्म को लेकर उत्सुकता दिखा रहे हैं. एक फैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि सुपर एक्शन फिल्म का हम इंतजार कर रहे हैं. वहीं एक ने कहा कि तारा सिंह और शकीना का हम इंतजार कर रहे हैं.