logo-image

Gadar 2 New Song out: फिल्म की कहानी बयां करता है 'खैरियत', खत पढ़कर इमोशनल हुए सनी देओल

वीडियो में इमोशनल सनी देओल (Sunny Deol) (तारा सिंह) एक पत्र पढ़ते हुए पहाड़ों और नदियों को पार करते हुए बस के ऊपर यात्रा करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 18 Jul 2023, 01:58 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) स्टारर गदर 2 (Gadar 2) इन दिनों सुर्खियों में हैं. ये फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का नया गाना खैरियत लॉन्च हुआ है. इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है, ये काफी इमोशन सॉन्ग है. ये तीन मिनट लंबा ट्रैक हमें सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) के जीवन की एक झलक देता है, वे बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा से मिलने का इंतजार कर रहे हैं. 

वीडियो में इमोशनल सनी देओल (Sunny Deol) (तारा सिंह) एक पत्र पढ़ते हुए पहाड़ों और नदियों को पार करते हुए बस के ऊपर यात्रा करते नजर आ रहे हैं. घर वापस आकर, अमीषा (सकीना) अपने बेटे के लिए प्रार्थना करते हुए इमोशनल हो जाती है. दूसरी ओर, उनका बेटा उत्कर्ष (चरणजीत), जो अब बड़ा हो गया है, अपने परिवार के साथ बिताए सुखद समय को याद करता है.

चरणजीत कैसे परिवार से हुआ अलग?

वीडियो में यह नहीं बताया गया है कि चरणजीत अपने परिवार से कैसे अलग हो गया. सफर के दौरान सनी हर भगवान से प्रार्थना करता है कि उसका बेटा सुरक्षित रहे. पूरे गाने के दौरान, वे तीनों रोते हैं, अपने पुराने अच्छे समय को याद करते हैं और प्रार्थना करते हैं. खैरियत को मिथुन ने कंपोज किया है, सईद कादरी ने लिखा है और अरिजीत सिंह ने गाया है. तारा और सकीना की लव स्टोरी के जादू और पुरानी यादों को वापस लाते हुए, फिल्म की टीम ने हाल ही में प्रतिष्ठित चार्टबस्टर, 'उड़ जा काले कांवा' को फिर से व्यवस्थित किया. कुछ ही समय में यह गाना विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा और इसे फैंस से जबरदस्त प्यार और सराहना मिली. गाने को बेहद कुशल शबीना खान ने कोरियोग्राफ किया है.

 

ओरिजनल सॉन्ग संगीत सम्राट उदित नारायण और अलका याग्निक द्वारा गाया गया था, गीत का नया वर्जन मिथुन द्वारा रिक्रिएट किया गया है. 'उड़ जा काले कांवा' शुरुआत में उत्तम सिंह द्वारा कंपोज किया गया था और गीत आनंद बख्शी द्वारा लिखे गए थे.