logo-image

Gadar 2 OTT: घर बैठे देखें गदर 2, इस दिन रिलीज होगी तारा और सकीना की प्रेम कहानी

आज ही सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया गया है. ZEE5 के ऑफिशियल पेज पर ये जानकारी शेयर की गई है. 

Updated on: 04 Oct 2023, 06:19 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर गदर 2 (Gadar 2) फिल्म को फैंस ने खूब पसंद किया है, इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है. वहीं अगर किसी ने ये फिल्म सिनेमा में नहीं देखी है तो वो अब इसे ओटीटी पर देख सकते हैं. ये जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. इसको लेकर नया अपडेट सामने आया है. गदर 2 (Gadar 2) की स्ट्रीमिंग 6 अक्टूबर से ZEE5 पर शुरू होगी, आज ही सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया गया है. ZEE5 के ऑफिशियल पेज पर ये जानकारी शेयर की गई है. 

ZEE5 ने पोस्ट में कहा, "उलटी गिनती शुरू! तारा सिंह आपका दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है! भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर सिर्फ 2 दिनों में #ZEE5 पर आ रही है! #Gadar2OnZEE5." गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. हिंदी पीरियड एक्शन ड्रामा ने अब तक लगभग ₹500 करोड़ की कमाई की है, जो कि कोविड-19 महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी सफलताओं में से एक बनकर उभरी है. इसे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में मनीष वाधवा, गौरव चोपड़ा और सिमरत कौर भी थे. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, गदर 2 ने सिनेमाघरों में अपने शुरुआती दिन में ₹40 करोड़ की कमाई की.  शाहरुख खान की पठान और जवान के बाद यह 2023 की तीसरी सर्वश्रेष्ठ ओपनर बन गई. गदर 2 उस हिट फिल्म का सीक्वल है जो 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में सनी देओल ने एक ट्रक ड्राइवर तारा की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने फिल्म में सकीना की भूमिका निभाई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

 

'ओमजी 2' भी होगी ओटीटी पर स्ट्रीम

 वहीं हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर 'ओमजी 2'  को लेकर भी अपडेट सामने आया था, ये 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.गदर 2 जैसी फिल्म के साथ के कड़ी टक्कर होने के बावजूद ये 100 करोड़ के क्लब में एंट्री बनाने में कामयाब रही है