logo-image

Gadar 2 Motion Poster: 'गदर 2' का मोशन पोस्टर रिलीज, बेटे संग धांसू लुक में दिखे तारा सिंह

गदर 2 (Gadar 2) के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक नया मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसमें सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा पावर-पैक अवतार में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 21 Jul 2023, 08:06 PM

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक गदर: एक प्रेम कथा (Gadar Ek Prem Katha) का सीक्वल गदर 2 अगले महीने अगस्त में रिलीज हो रहा है. अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म में एक्टर सनी देओल, (Sunny Deol) अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा अपनी रोल को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं. फिल्म के मार्केटिंग अभियान के हिस्से के रूप में, निर्माताओं ने पहले ही फिल्म के एल्बम का टीज़र और दो गाने जारी कर दिए हैं. हाल ही में ऐलान किया गया था कि फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते 27 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. अब, फिल्म का नया मोशन पोस्टर जारी किया गया है.

गदर 2 (Gadar 2) के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक नया मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसमें सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा पावर-पैक अवतार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर की टैगलाइन कहती है, "एक पिता का प्यार कोई सीमा नहीं जानता." इसमें सनी देओल के किरदार तारा सिंह और उत्कर्ष शर्मा के जीते को एक मजबूत लुक में दिखाया गया है, जो हाथ पकड़कर गोलियों और विस्फोटों की बौछार के बीच दौड़ रहे हैं. बैकग्राउंड में सनी को जोर-जोर से 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' कहते हुए भी सुना जा सकता है. पोस्टर के साथ कैप्शन दिया गया है, "अपने देश और परिवार की रक्षा के लिए, हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है तारा सिंह!"

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

गदर 2 के टीज़र को फैंस ने खूब सराहा

फैंस को पोस्टर बेहद दमदार और एक्शन से भरपूर लगा और उन्हें यकीन है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. उन्होंने तुरंत पोस्टर के नीचे कमेंट करना शुरू कर दिया. एक कमेंट में लिखा था, "हे भगवान...सभी बॉक्सऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दो." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "न केवल 90 के दशक बल्कि 20 के दशक के बच्चे भी वही महसूस कर सकते हैं जो मैं सनी पाजी को इस भूमिका में वापस देखकर महसूस कर रहा हूं. हिंदुस्तान जिंदाबाद!!!"गदर 2 के टीज़र को भी फैंस ने खूब सराहा और उन्हें 2001 की फिल्म की पुरानी यादें याद आ गईं. फिल्म की टीम ने साउंडट्रैक के दो गानों के म्यूजिक वीडियो भी जारी किए हैं.