logo-image

Gadar 2: कानपुर में सिनेमाहॉल के बाहर हुई जमकर हिंसा, बाउंसरों ने चलाए लात-घूंसे

हाल ही में नोएडा के लॉजिक्स मॉल के भीतर स्थित एक थिएटर में, स्क्रीन प्रोजेक्टर के साथ कई तकनीकी गड़बड़ियों का सामना करने के कारण स्क्रीनिंग के दौरान प्रोजेक्टर कई बार बंद हुआ.

Updated on: 18 Aug 2023, 08:53 PM

नई दिल्ली:

गदर 2, (Gadar 2) 2001 की ब्लॉकबस्टर गदर: एक प्रेम कथा की अगली कड़ी, जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) मुख्य भूमिका में हैं, पहले ही बड़े पर्दे पर हिट हो चुकी है और अपने बेहतरीन प्रदर्शन के कारण बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर चुकी है. कलाकारों में उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) ने लीड रोल प्ले किया है, जो तारा सिंह और सकीना के बड़े बेटे जीते का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी मुख्य एक्टर तारा सिंह के अपने बेटे चरणजीत को पाकिस्तानी सेना द्वारा पकड़े जाने के बाद उनके चंगुल से बचाने के अटूट दृढ़ संकल्प के इर्द-गिर्द घूमती है.

हिंसा का वीडियो वायरल

जहां एक ओर सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर अपने शानदार प्रदर्शन के कारण ट्रेंड में है, वहीं दूसरी ओर यह फिल्म सिनेमाघरों में हंगामा मचाने के लिए भी ध्यान खींच रही है. नोएडा की घटना के बाद, कानपुर में फैंस ने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान हिंसा और अराजकता की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

स्क्रीनिंग के दौरान बंद हुआ था प्रोजेक्टर

समस्या तब शुरू हुई जब दर्शकों में से कुछ लोगों (Gadar 2) ने शिकायत की कि मूवी थिएटर में एयर कंडीशनिंग ठीक से काम नहीं कर रही है. इस पर वहां तैनात बाउंसरों ने उन लोगों के खिलाफ शारीरिक बल का प्रयोग किया जो अपनी शिकायत व्यक्त कर रहे थे. रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश दाल मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष मिथिलेश गुप्ता भी अपने परिवार के साथ फिल्म स्क्रीनिंग में मौजूद थे. गुप्ता ने कहा कि एक बार जब एयर कंडीशनिंग के बारे में चिंता व्यक्त की गई, तो बाउंसरों और प्रबंधन ने उनके बेटों को बाहर आने के लिए कहा और उन पर क्रूर तरीके से हमला किया. बाउंसरों पर आरोप है कि उन्होंने दर्शकों पर लात घूंसे भी चलाए.

 उत्तेजित भीड़ को शांत करने के लिए अधिकारियों ने तुरंत कदम उठाया. कानपुर पुलिस आयुक्तालय ने जनता को सूचित किया कि उन्होंने कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, और कानूनी कार्रवाई की जाएगी.हाल ही में, पिछले रविवार, 13 अगस्त 2023 को नोएडा के लॉजिक्स मॉल के भीतर स्थित एक थिएटर में, स्क्रीन प्रोजेक्टर के साथ कई तकनीकी गड़बड़ियों का सामना करने के कारण स्क्रीनिंग के दौरान प्रोजेक्टर कई बार बंद हुआ.