logo-image

रिलीज से पहले विवादों में फंसी 'गदर 2', गुरुद्वारे में शूटिंग पर मचा बवाल

सोशल मीडिया पर सनी देओल और अमीषा पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों रोमांटिक पोज दे रहे हैं. इसी क्लिप पर कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं.

Updated on: 08 Jun 2023, 08:24 PM

नई दिल्ली:

Gadar 2 Controversy: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' काफी चर्चा में है. यह फिल्म अपने जमाने की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है. करीब 22 साल बाद 'गदर' का दूसरा भाग आने वाला है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. इस बीच फिल्म को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक 'गदर 2' पर नया बवाल मच गया है. फिल्म को लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने आपत्ति जताई है. 

सनी देओल स्टारर 'गदर 2' के एक सीन की शूटिंग एक गुरुद्वारे के परिसर में किए जाने पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कड़ी आपत्ति जताई है. गुरुद्वारा निकाय के महासचिव गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने कहा कि फिल्म के हीरो और हीरोइन को गुरुद्वारे में देखा जा सकता है जो आपत्तिजनक था. उन्होंने फिल्म के रोमांटिक सीन को गुरुद्वारे में फिल्माने पर कड़ा ऐतराज जताया. 

ग्रेवाल ने एक ट्वीट में लिखा, “दोनों एक्टर्स पर...फूलों की पंखुड़ियां बरसाई जा रही हैं. इसके अलावा, गतका (एक सिख मार्शल आर्ट) सिंह को उनके चारों ओर परफॉर्म करते देखा जा सकता है." एसजीपीसी के महासचिव ने कहा, "हम कहना चाहते हैं कि ऐसी तस्वीरें (वीडियो क्लिप) जो सामने आ रही हैं, सिख समुदाय के लिए शर्मनाक हैं."

गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि सनी देओल और फिल्म के डायरेक्टर को समझना चाहिए कि गुरुद्वारा में इस तरह के सीन की शूटिंग के लिए जगह नहीं है. यह पूरे समुदाय को शर्मसार करने वाला है. सोशल मीडिया पर इस ट्वीट की काफी चर्चा हो रही है. हालांकि, फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा की ओर से इस पर आधिकारिक बयान जारी करके माफी मांगी गई है. 

दरअसल, ऑनलाइन वायरल हो रही एक क्लिप में सनी देओल और अमीषा पटेल रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे थे. दोनों स्टार्स को गुरुद्वारे में हाथ में हाथ डाले खड़े और एक-दूसरे को देखते हुए देखा जा सकता है. इस सीन में सिख समुदाय के लोग उनके आस-पास पारंपरिक कला का प्रदर्शन कर रहे थे.