logo-image

Gadar 2 box office collection: चौथे दिन भी भरपूर रहा सनी देओल का जादू, सलमान-शाहरुख को भी छोड़ा पीछे

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट में कहा गया है कि मल्टीप्लेक्स में दर्शकों की संख्या शुक्रवार के बराबर या उससे अधिक है, जबकि सिंगल स्क्रीन हाउसफुल जा रही हैं.

Updated on: 15 Aug 2023, 11:12 AM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर गदर 2 (Gadar 2) जब से रिलीज हुई है, तब से ही दर्शकों की तारीफ बटोर रही है. फैंस इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं, इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सनी देओल ने आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हुई गदर 2 के साथ बॉक्स ऑफिस (Gadar 2 box office collection) पर धूम मचा दी है. अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म, जिस में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी हैं, इस फिल्म ने अपने शुरुआती वीकेंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 134.88 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं फिल्म का सुनहरा सिलसिला सोमवार को भी जारी था. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, गदर2 चौथे दिन 35 से 37 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जो कि शुक्रवार को बड़ी ओपनिंग मिलने के बाद एक बड़ी उपलब्धि है. इसके बाद इस फिल्म का फुल कलेक्शन 172 करोड़ रुपए कर लिया है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट में कहा गया है कि मल्टीप्लेक्स में दर्शकों की संख्या शुक्रवार के बराबर या उससे अधिक है, जबकि सिंगल स्क्रीन हाउसफुल जा रही हैं. कुछ स्थान जो शुक्रवार को नहीं भरे थे, कथित तौर पर सोमवार को भरे हुए थे.  फिल्म का कलेक्शन निश्चित रूप से सोमवार को अब तक का सबसे ज्यादा होने वाला है. गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से धूम मचा दी है और उम्मीद है कि फिल्म मंगलवार को भी यही गति बरकरार रखेगी, जो भारत का स्वतंत्रता दिवस है. गदर 2 (Gadar 2) ने अपनी रिलीज के पहले दो दिनों में 83.18 करोड़ रुपये की कमाई की थी और रविवार को भी इसने 83.18 करोड़ रुपये की कमाई की. तीसरे दिन का कलेक्शन 20 प्रतिशत से अधिक बढ़कर 51.70 करोड़ रुपये हो गया था. कहा जा रहा है क्लेकशन के मामले में गदर 2 ने पठान और बाहुबली का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.

जबरदस्त है कहानी

इसने नॉन-सोलो, नॉन-हॉलिडे रिलीज का सबसे तेज 100 करोड़ का मील का पत्थर स्थापित किया है. यह फिल्म सनी देओल (Sunny Deol) की 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है. उन्होंने तारा सिंह की अपना रोल दोहराया है, जबकि अमीषा पटेल सकीना के रूप में और उत्कर्ष शर्मा चरणजीत के रूप में लौट आए हैं.