logo-image

Sunny Deol -Ameesha Patel: तारा-सकीना से नाखुश हैं फैंस! गदर 3 में कर रहे ये मांग

अमीषा से पूछा गया कि क्या वह वापस जाकर फिल्म में कुछ अलग करना चाहेंगी. उन्होंने दावा किया कि बदलाव के लिए कुछ खास नहीं है,

Updated on: 21 Aug 2023, 02:48 PM

नई दिल्ली:

अमीषा पटेल और सनी देओल  (Sunny Deol)  इन दिनों गदर 2 (Gadar2) की सफलता का भरपूर आनंद ले रहे हैं. फिल्म रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर इनके नए-नए इंटरव्यूज वायरल हो रहे हैं. फैंस को फिल्म में तारा-सकीना की जोड़ी बेहद पसंद आई है. लेकिन इस बीच उनके फैंस के मन में फिल्म को लेकर कुछ मलाल भी है.  उन्होंने मांग की है कि तारा-सकीना का स्क्रीन टाइमिंग थोड़ा ज्यादा होना चाहिए था, साथ ही उन्होंने अमीषा से गदर 3 को लेकर भी सवाल कर डाले, जिसका अमीषा पटेल ने बहुत ही अच्छे तरीके से जवाब दिया है. 

एक इंटरव्यू में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने कहा है कि फैंस फिल्म में जो मिला उसका आनंद ले रहे हैं, वे (Gadar2) तारा सिंह और सकीना (सनी देओल और अमीषा) को बतौर लीड रोल लंबे स्क्रीनटाइम की मांग कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि फैंस  'मैं निकला गड्डी लेके' गाने के लिए भी लॉन्ग स्क्रीन टाइमिंग विश कर रहे हैं. अमीषा से पूछा गया कि क्या वह वापस जाकर फिल्म में कुछ अलग करना चाहेंगी. उन्होंने दावा किया कि बदलाव के लिए कुछ खास नहीं है, सिवाय शायद फिल्म में थोड़े बेहतर एडिटिंग की जाए. एक्ट्रेस ने कहा, सकीना की सुंदरता, भावनाएं और तारा के साथ मेजिकल केमिस्ट्री फिल्म की प्रेरक शक्ति है और सनी के धमाकेदार एक्शन और डायलॉग ने फैंस को सीटियां और तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया. 

कब बनेगी गदर 3?

उनसे गदर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की संभावना के बारे में भी पूछा गया और उन्होंने दावा किया कि इस बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी. अमीषा ने यह भी कहा कि कई सोशल मीडिया पोस्ट में उन्हें एक्ट्रेस के रूप में गदर 2 जैसी बड़ी हिट फिल्मों का श्रेय दिया जाता है. इसके साथ ही फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर की जोड़ी को फैंस ने बेहद पसंद किया है.