logo-image

Sunny Deol: ये हमारे खून में है...पापा धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर Gadar 2 एक्टर सनी देओल का रिएक्शन

सनी देओल का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर कुछ ही घंटों में वायरल हो गया है और लोगों ने इसपर मजेदार रिएक्शन दिए हैं. कई लोगों ने हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किया है.

Updated on: 16 Aug 2023, 01:15 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल इन दिनों अपनी लास्ट फिल्म गदर 2 (Gadar 2)  की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. इस फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. इस बीच सनी देओल (Sunny Deol) ने फिल्म रिलीज के बाद कई इंटरव्यूज दिए हैं. अभी हाल ही में सनी देओल से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वो रोमांटिक सीन कैसे कर लेते हैं. इस बात पर सनी देओल ने बहुत ही मजेदार रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा, अभी पापा धर्मेंद्र ने  (Dharmendra) भी तो फिल्म में रोमांटिक सीन किए थे, तो ये तो हमारे जीन्स में है. इस बात को बोलते ही सनी देओल हंसने लगे. उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर कुछ ही घंटों में वायरल हो गया है और लोगों ने इसपर मजेदार रिएक्शन दिए हैं. कई लोगों ने हार्ट इमोजी ड्रॉप किया है. 

200 करोड़ के पाईर पहुंची कमाई

गदर 2 के कलेक्शन की अगर बात करें तो गदर ने पहले दिन 40 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 43 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 51 करोड़ रुपये, चौथे दिन 38 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 55 करोड़ रुपये कमाए, कुल मिलाकर भारत में कुल 229 करोड़ रुपये की कमाई हुई. फिल्म की कहानी दर्शकों के बेहद पसंद आई है.पूरे हिंदी क्षेत्र में फिल्म की कुल ऑक्यूपेंसी 88% रही, जो असाधारण है. गदर 2 मुख्य रूप से उत्तर भारतीय दर्शकों पर फोकस है, जबकि रजनीकांत की जेलर दक्षिण में और भी बेहतर कारोबार करती है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

गदर के पहला पार्ट ने की इतनी कमाई

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित पहली गदर 2001 में ब्लॉकबस्टर रही थी, जब इसकी टक्कर प्रशंसित हिट लगान से हुई थी. यह वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ रुपये के साथ समाप्त हुई, एक रिकॉर्ड जिसे गदर 2 ने कुछ ही दिनों में खत्म कर दिया. फिल्म में अभिनेता सनी देओल, (Sunny Deol) अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा ने वापसी की हैं और यह 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के बैकग्राउंड पर आधारित है.