logo-image

'साहो' में VFX की भरमार, लोगों को हजम नहीं हुए रोमांटिक सीक्वेंस

लंबे चौड़े बजट से बनी इस फिल्म का इंतजार फैंस को काफी टाइम से था. वहीं फिल्म के गानों को लोगों ने पसंद नहीं किया.

Updated on: 30 Aug 2019, 12:45 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली' स्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. सुजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में हैं. अब जबकि फिल्म रिलीज हो चुकी है.

लंबे चौड़े बजट से बनी इस फिल्म का इंतजार फैंस को काफी टाइम से था. वहीं फिल्म के गानों को लोगों ने पसंद नहीं किया. प्रभास और श्रद्धा पर फिल्माए गए गाने काफी हद तक लोगों को नकली लगे.

यह भी पढ़ें: Rashmi Rocket Teaser: उड़नपरी बनकर आने वाली हैं तापसी पन्नू, निभाने वाली हैं 'रश्मि रॉकेट' का किरदार

वैसे फिल्म के मेकर्स ने पहले ही बता दिया था कि साहो में जमकर VFX का इस्तेमाल किया गया है. ''बेबी वोन्ट यू टेल मी'' को देखकर लोगों ने सवाल भी उठाने शुरू कर दिए कि इतना VFX इस्तेमाल करने की क्या जरुरत थी. गाने का कोई भी सीन असली नहीं लगता है.

फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए का खर्च आया है. तो वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी.सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है.

मेकर्स को उम्मीद है कि साहो हिंदी वर्जन में पहले दिन 22 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम करेगी. रही बात दूसरी भाषाओं में तो आंध्र और तमिलनाडु में फिल्म पहले दिन में 75 करोड़ रुपये कमा लेगी.