logo-image

फुल हाउस स्टार जोडी स्वीटिन के साथ एक अधिकारी ने किया गलत व्यवहार

फुल हाउस स्टार जोडी स्वीटिन के साथ एक अधिकारी ने किया गलत व्यवहार

Updated on: 27 Jun 2022, 05:35 PM

लॉज एंजिल्स:

फुल हाउस स्टार जोडी स्वीटिन को लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने रो वी. वेड को उलटने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में एक रैली में भाग लेने के दौरान धक्का दिया, जिसने गर्भपात अधिकारों के संघीय संरक्षण को प्रभावी ढंग से समाप्त कर दिया है।

वेराइटी के मुताबिक, शनिवार की घटना का एक वीडियो इसके होने के बाद से ऑनलाइन होना शुरू हो गया।

वीडियो में देखा गया है कि, अभिनेत्री के जमीन पर गिरने से पहले एक एलएपीडी अधिकारी स्वीटिन को पकड़ता है और धक्का देता है।

साथी प्रदर्शनकारियों का एक समूह जल्दी से स्वीटिन की मदद करने के लिए दौड़ता है, जबकि अन्य पुलिस अधिकारियों की लाइन को चेतावनी देते हैं।

यह घटना एक हाईवे निकास के साथ हुई प्रतीत होती है जिसे प्रदर्शनकारियों ने अवरुद्ध कर दिया था।

तुम लोग पागल हो क्या..कोई न्याय नहीं, कोई शांति नहीं के नारे से पहले एक प्रदर्शनकारी ने इस बात को जोर देकर कहा।

स्वीटिन ने घटना के बाद एक बयान में कहा, मुझे उन सैकड़ों लोगों पर बहुत गर्व है, जिन्होंने अपने पहले संशोधन अधिकारों का प्रयोग करने और हमारे सर्वोच्च न्यायालय से किए गए विशाल अन्याय का शांतिपूर्वक विरोध करने के लिए तत्काल कार्रवाई करने के लिए कल दिखाया।

हमारी सक्रियता तब तक जारी रहेगी, जब तक हमारी आवाज नहीं सुनी जाती और कार्रवाई नहीं की जाती। यह हमें नहीं रोकेगा, हम अपने अधिकारों के लिए लड़ते रहेंगे। हम तब तक स्वतंत्र नहीं हैं जब तक हम सभी स्वतंत्र नहीं हैं।

रविवार दोपहर को स्वीटिन ने वीडियो के लिए एक प्रतिक्रिया भी पोस्ट की, जिसमें कैप्शन दिया गया है, एलएपीडी ने एक समर्थक पसंद के विरोध में अभिनेत्री/कार्यकर्ता जोडी स्वीटिन के साथ मारपीट की।

उन्होंने इंस्टाग्राम हैशटेग वीकीपअससेफ के साथ लिखा है, पोस्ट करने के लिए धन्यवाद। सही के लिए लड़ रहे सड़कों पर मौजूद सभी लोगों से प्यार करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.