News Nation Logo

Richa Chadha शादी से पहले दूल्हा बदलने पर हुईं आग बबूला!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 12 Sep 2022, 09:43:50 PM
richa chadda

ऋचा चड्ढा ने किया ऐसा ट्वीट (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अक्सर अपने बेबाक बयानों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. गौरतलब है कि ऋचा और एक्टर अली फजल (Richa Chadha Ali Fazal) काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में कुछ समय से दोनों की शादी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि, अब कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों कलाकार अक्तूबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन इससे पहले आपको जानकर हैरानी होगी कि ऋचा चड्ढा का दूल्हा ही बदल दिया गया. जिस पर उन्होंने आग बबूला होते हुए रिएक्शन दिया. उनका बयान (Richa Chadha latest statement) इस समय सुर्खियों में है. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

दरअसल, हाल ही में जब दोनों की शादी की तारीख सामने आयी. तो एक जर्नलिस्ट प्रशांत जैन ने एक रिपोर्ट अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर की. लेकिन इसके साथ गलती से उन्होंने 'अली फजल' के बजाय 'अली जफर' को टैग कर दिया. फिर क्या था, इस पर आम लोगों ने तो उन्हें ट्रोल किया ही. इसके साथ ही खुद ऋचा ने भी इस पर रिएक्ट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, 'अली जफर पाकिस्तानी सिंगर/एक्टर हैं, जो पहले से शादीशुदा हैं.' इसके साथ ही उन्होंने 'थिंकिंग' वाला इमोजी भी शेयर किया. जिसके बाद से उनका ये ट्वीट (Richa Chadha tweet) वायरल हो गया. हालांकि, जर्नलिस्ट द्वारा किया गया ट्वीट फिलहाल डिलीट कर दिया गया है. 

आपको बताते चलें कि ऋचा और अली की मुलाकात (Richa Chadha Ali Fazal meeting) साल 2012 में 'फुकरे' के सेट पर हुई थी. जिसके बाद वो धीरे-धीरे प्यार में आगे बढ़ते चले गए. वहीं, साल 2019 में आलिया ने ऋचा को प्रपोज कर दिया. फिर साल 2020 में उन्होंने शादी करने का फैसला किया. हालांकि, कोविड के चलते उन्हें अपनी शादी (Richa Chadha marriage) को आगे बढ़ाना पड़ा. लेकिन अब आखिरकार कपल ने ऐसा करने का फैसला कर लिया है. वे 06 अक्तूबर, 2022 को शादी (Richa Chadha marriage date) के बंधन में बंधेंगे. 

First Published : 12 Sep 2022, 09:43:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.