logo-image

'फुकरे रिटर्न्स' अब 8 दिसंबर को होगी रिलीज, नए पोस्टर से 'पद्मावती' विवाद पर ली चुटकी

पहले 'पद्मावती' की रिलीज डेट (1 दिसंबर) को देखते हुए फुकरे रिटर्न्स 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 8 दिसंबर को रिलीज कर रहे हैं।

Updated on: 22 Nov 2017, 09:12 AM

मुंबई:

'पद्मावती' को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। यहां तक कि दीपिका पादुकोण का सिर काटने की धमकी तक दी जा रही है। ऐसे में 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम ने इस बात को हल्के-फुल्के अंदाज में पोस्टर के जरिए पेश किया है।

'फुकरे रिटर्न्स' ने दीपिका का सिर काटने वाली कॉन्ट्रोवर्सी पर एक पोस्टर आउट किया। साथ ही अपनी नई रिलीज डेट अनाउंस की, जो फिल्म की पुरानी रिलीज डेट है।

पहले 'पद्मावती' की रिलीज डेट (1 दिसंबर) को देखते हुए फुकरे रिटर्न्स 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 8 दिसंबर को रिलीज कर रहे हैं। बता दें कि विवाद के चलते 'पद्मावती' की रिलीज टाल दी गई है।

फिल्म का पोस्टर इस विवाद को भुनाने में पूरी तरह कामयाब हुआ है, लेकिन यह पहली बार नहीं हुआ। इसके पहले भी बॉलीवुड फिल्मों के शानदार पोस्टर बन चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 'पद्मावत' के रचनाकार जायसी का अलाउद्दीन खिलजी से था विशेष नाता

दीवार (1975)
दीवार (1975)

दीवार फिल्म से ही अमिताभ बच्चन की एंग्री यंग मैन की इमेज बनी थी। यह पोस्टर उनकी छवि को पूरी तरह से दिखाने में कामयाब रहा है।

कभी कभी (1976)
कभी कभी (1976)

फिल्म के पोस्टर में आपको गुस्सा, प्यार, रोमांस, उलझन, सब कुछ देखने को मिलेगा। चेहरे के सभी भाव एक पोस्टर में उतार दिया गया था।

लव आज कल (2009)
लव आज कल (2009)

इम्तियाज अली की फिल्म जितनी शानदार होती है, उसके पोस्टर भी कुछ कम नहीं होते हैं। 'लव आज कल' के लिए उन्होंने ये पोस्टर बनाया था, जिसमें दो कप में पूरी फिल्म बयां कर दी गई।

कहानी (2012)
कहानी (2012)

विद्या बालन की इस फिल्म के पोस्टर में फिल्म के अनुसार सब कुछ परफेक्ट था। उनके एक्सप्रेशन से लेकर थीम और पोस्टर का कलर काफी शानदार था।

हिंदी मीडियम (2017)
हिंदी मीडियम (2017)

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का पोस्टर लोगों को काफी पसंद आया था। इसमें इरफान खान ने हमेशा की तरह बेहतरीन एक्टिंग की थी।