News Nation Logo

'चूचा' की 'भोली पंजाबन' ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी ?

यानि 'गुड्डू भैया' दुल्हनिया ले आए? जानिए क्या है माजरा

Anjali Sharma | Edited By : Anjali Sharma | Updated on: 24 May 2021, 10:18:49 AM
richa ali varun

Richa Ali Wedding rumors (Photo Credit: Instagram- Richa Chadda)

highlights

  • 'फुकरे' के सेट पर ऋचा चड्ढा Richa Chadda) और अली फजल (Ali Fazal) की मुलाकात हुई थी.
  • 2016 में अपने रिश्ते के बारे में दुनिया को बताया.

नई दिल्ली:

शायद ही कोई फिल्मी कीड़ा होगा जिसने कॉमेडी मूवी फुकरे (Fukrey) को नहीं देखा होगा और उसके किरदार 'भोली पंजाबन' और 'चूचा' को नहीं पहचानते होंगे. चूचा जिस भोली के प्यार में पड़ कर शादी के सपने देखने लगा था, असल जिंदगी में उस भोली को तो 'जफर' से मोहब्बत हो गई. जी हां, मृगदीप सिंह लाम्बा (Mrigdeep Singh Lamba) द्वारा निर्देशित फुकरे मूवी के सेट पर ही ऋचा चड्ढा Richa Chadda) और अली फजल (Ali Fazal) की मुलाकात हुई थी. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी वक़्त बिताया, 2016 में अपने रिश्ते के बारे में दुनिया को बताया और बाद में शादी करने का मन बना लिया. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर घूम रही है जिसे देखकर लग रहा है कि दोनों एक दूसरे के बिना अब और नहीं रहना चाहते.

गोरतलब है कि दोनों सात जन्मों के बंधन में 2020 में ही बंधने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी (COVID19 pandemic) के चलते उन्हें शादी का प्लान आगे सरकाना पड़ा. लेकिन हाल ही में अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें ऋचा के हाथ में मेहंदी लगी है और हाथों में फूल लिए हुए हैं. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ अली ने कैप्शन में लिखा- 'मोहब्बत. विद डूडल मेहंदी'. इसके बाद 'गुड्डू भैया' की इस पोस्ट पर जमकर लाइक्स आने शुरू होगए. साथ ही फैंस ने सवालों की भरमार लगा दी. कई लोगों ने इस बात के कयास लगाए कि कहीं उन्होंने शादी तो नहीं कर ली. इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटी भी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए.

देखते ही देखते फोटो वायरल होगई. लेकिन बाद में अली ने इस पोस्ट को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया. लेकिन सवाल अभी भी बरकरार है कि क्या अली और ऋचा ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली? या ये किसी एल्बम के लिये फोटोशूट की तैयारी थी?

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में बढ़ गया सनी लियोनी का वजन, 3 लोगों को बंद करनी पड़ी Zip

हांलाकि जानकारी के मुताबिक दोनों ने ये कहा था कि हालात ठीक होने पर दोनों शादी करेंगे. आपको बता दें कि साल 2020 में अली की मां ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

ये भी पढ़ें- Indian Idol-12 के इस कंटेस्टेंट पर भड़की ऑडियंस, शो से बाहर करने की मांग

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 May 2021, 10:15:02 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.