logo-image

Ali Fazal संग शादी के लिए तड़प रहीं Richa Chadha, लेकिन है ये दिक्कत

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) का रिश्ता लोगों से छिपा नहीं है. वे दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. इस बीच हाल ही में ऋचा ने अपनी शादी पर बात की है.

Updated on: 27 Jul 2022, 07:15 AM

नई दिल्ली:

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) का रिश्ता लोगों से छिपा नहीं है. वे दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अपने रिश्ते पर वे आए दिन बात करते भी नज़र आते हैं. लेकिन जिस तरह फैंस को दोनों (Richa Chadha Ali Fazal) की शादी का इंतजार है, उसी तरह ऋचा और अली भी शादी करने के लिए तड़प रहे हैं. इस बात का पता ऋचा के हालिया बयान से भी चल रहा है. जिसमें उन्होंने अपनी शादी (Richa Chadha on wedding) पर बात की है. जो इस समय चर्चा में आ गया है. लोग इस पर तरह-तरह की प्रतीक्रिया देते दिख रहे हैं. 

ऋचा ने ये बातें अपने हालिया इंटरव्यू (Richa Chadha interview) में की हैं. जिसमें उन्होंने कहा, “जब भी हम शादी करने के बारे में सोचते हैं तो एक नया कोविड वेरिएंट आ जाता है. 2020 में हमने जगहें भी बुक कर ली थी, लेकिन पहली लहर आई, उसके बाद लॉकडाउन लग गया. पिछले साल फिर फरवरी में इस पर हमारी बातचीत शुरू हुई थी. लेकिन फिर दूसरी लहर का अनुभव भारत में सबसे खराब रहा."

ऋचा बताती हैं कि लोग उन्हें कोर्ट मैरिज करने का सुझाव भी दे चुके हैं. जिस पर वो (Richa Chadha latest statement) कहती हैं, "हां वही लग रहा है कुछ. जो लोग हम से बाद में मिले थे, उनकी तो शादी भी हो गई. बाद में देखते हैं किसकी कितनी टिकती है. ऐसा क्या है, फिनिश लाइन पे मिलेंगे. हम इसे इस साल करना चाहते हैं, कुछ ना कुछ करेंगे."

आपको बताते चलें कि इससे पहले अली भी अपनी शादी पर बात कर चुके हैं. जिसमें उन्होंने (Ali Fazal on wedding) कहा था, “हम शादी करने के लिए मर रहे हैं, जो इतने समय से टल रही है. पहले लॉकडाउन था और इस साल दूसरी लहर...तो देरी हो रही है. इसके अलावा, जब चीजें खुलीं, तो हम दोनों को फिल्म की शूटिंग पूरी करनी थी, इसलिए समय नहीं था. हम इसे जल्द करने की कोशिश कर रहे हैं." गौरतलब है कि अली और फजल फिल्म 'फुकरे 3' पर काम कर रहे हैं. जो 03 मार्च, 2023 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. दर्शकों को कपल की इस फिल्म का इंतजार है.