logo-image

This week release: स्वतंत्र वीर सावरकर से लेकर मडगांव एक्सप्रेस तक इस हफ्ते रिलीज हुईं ये नई फिल्में

Swatantra Veer Savarkar: बॉलीवुड के दो अभिनेता-रणदीप हुडा और कुणाल खेमू-इस सप्ताह क्रमश: स्वतंत्र वीर सावरकर और मडगांव एक्सप्रेस फिल्मों के साथ निर्देशक बन गए हैं.

Updated on: 22 Mar 2024, 01:50 PM

नई दिल्ली:

इस हफ्ते हिंदी फिल्म जगत में कुछ नया देखने को मिला है, क्योंकि इसी हफ्ते इंडस्ट्री के दो शानदार कलाकार रणदीप हुडा और कुणाल खेमू ने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख लिया है. दोनों एक्टर्स के डायरेक्शन में बनी फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर और मडगांव एक्सप्रेस शुक्रवार यानी आज रिलीज हो गई है. फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर का डायरेक्शन रणदीप हुडा ने किया है, जो सावरकर का रोल भी निभा रहे हैं. वहीं मडगांव एक्सप्रेस एक नई कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन अभिनेता कुणाल खेमू ने किया है.

स्वातंत्र्य वीर सावरकर

फिल्म का डायरेक्शन रणदीप हुडा ने किया है, जो सावरकर की मेन रोल भी निभा रहे हैं. यह फिल्म एक प्रमुख भारतीय स्वतंत्रता सेनानी और समाज सुधारक विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है, जिन्हें वीर सावरकर के नाम से भी जाना जाता है. अन्य एक्टर्स में अंकिता लोखंडे, अमित सियाल और आर भक्ति क्लेन शामिल हैं. उम्मीद है कि फिल्म में ब्रिटिश शासन के खिलाफ सावरकर के संघर्ष, राष्ट्रवाद की उनकी विचारधारा और भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन में उनके योगदान को दर्शाया जाएगा.

मडगांव एक्सप्रेस

मडगांव एक्सप्रेस एक नई कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो बचपन के तीन दोस्तों की गोवा की अराजक यात्रा पर आधारित है. उनकी सपनों की छुट्टियां एक कॉमेडी नाइटमेयर में बदल जाती हैं. फिल्म में प्रतीक गांधी, दिव्येंदु, अविनाश तिवारी और नोरा फतेही हैं और इसका डायरेक्शन अभिनेता कुणाल खेमू ने किया है. यह फिल्म कुणाल खेमू के डायरेक्शन की पहली फिल्म है और यह निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए एक सौगात होगी.

इमेजिनरी

इमेजिनरी एक डरावनी फिल्म है जो जेसिका नाम की एक महिला के बारे में है जो अपने परिवार के साथ बचपन के घर लौटती है. उसकी युवा सौतेली बेटी ऐलिस चौंसी नाम के एक डरावने टेडी बियर से जुड़ जाती है, और चीजें अस्थिर हो जाती हैं क्योंकि ऐलिस का व्यवहार अजीब हो जाता है. जेसिका को पता चलता है कि चाउन्सी में नज़र आने के अलावा और भी बहुत कुछ है, और जेसिका के अतीत का एक काला रहस्य उसे परेशान करने के लिए वापस आता है.

आर्थर द किंग

यह फिल्म माइकल लाइट पर आधारित है, जो एक थका हुआ एथलीट है जो कठिन एडवेंचर रेसिंग वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने के लिए एक आखिरी प्रयास के लिए बेताब है. वह एक प्रायोजक को अपनी टीम का समर्थन करने के लिए मना लेता है, और डोमिनिकन गणराज्य में दौड़ के दौरान, उनका सामना आर्थर नामक एक आवारा कुत्ते से होता है. वे एक साथ मिलकर एक महाकाव्य साहसिक कार्य में डोमिनिकन गणराज्य में दौड़ लगाते हैं जो उनकी सीमाओं का परीक्षण करता है और जीतने के अर्थ को फिर से परिभाषित करता है.