logo-image
लोकसभा चुनाव

रणवीर सिंह से भिड़ेंगे टाइगर श्रॉफ, फैंस को है क्रिसमस का इंतजार

रणवीर सिंह की 'सर्कस' और टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' एक ही दिन 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है. हाल ही में निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी अगली फिल्म 'सर्कस' की रिलीज डेट अनाउंस की है

Updated on: 11 May 2022, 05:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारो के बीच अक्सर ही बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत देखने को मिली है. आने वाले समय में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने दिखाई देंगे. दोनों ही सितारों की फिल्में इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही हैं. रणवीर सिंह की 'सर्कस' और टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' एक ही दिन 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है. हाल ही में निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी अगली फिल्म 'सर्कस' की रिलीज डेट अनाउंस की है जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: 'देहाती डिस्को' पर रणबीर कपूर ने लगाया ठुमका, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह की फिल्म पहले 15 जुलाई को रिलीज होने वाली थी मगर अब इसकी डेट को बदल दिया गया है. फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा जॉनी लीवर और संजय मिश्रा समेत कई कलाकार नजर आएंगे. फिल्म की कहानी शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एर्स' पर आधारित है. इस फिल्म से रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह तीसरी बार लगातार साथ काम करने वाले हैं.

वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'गणपत' की बात करें तो इसमें कृति सेनन संग एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म 'गणपत' का निर्माण वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी ने किया है.