logo-image

'Rudra' की राशि खन्ना समेत साउथ की इन 3 एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में जमाया है सिक्का

राशि खन्ना (Raashii Khanna) हाल ही में रिलीज हुई सीरीज रुद्रः द ऐज ऑफ डार्कनेस (Rudra The Age Of Darkness) में अजय देवगन के साथ नजर आई हैं

Updated on: 10 Mar 2022, 07:47 AM

नई दिल्ली:

साउथ की फिल्में तो बॉलीवुड में रीमेक बन ही रही थीं लेकिन अब तो साउथ की कुछ फेमस एक्ट्रेसेस ने भी बॉलीवुड में सिक्का जमाना शुरू कर दिया है. पहले के दिनों में साउथ की एक्ट्रेस का बॉलीवुड में आना थोड़ा मुश्किल होता था मगर आज के समय में साउथ की एक्ट्रेसेस ही बॉलीवुड में छाई हुई हैं. फिर चाहे बात वेब सीरीज की हो या फिर फिल्मों की. यहां हम आपको साउथ की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने कम समय में ही बॉलीवुड में पहचान बनाई और इसके साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है.

यह भी पढ़ें: फूलों से चेहरा छिपाती दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, फैंस कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

रेजिना कैसेंड्रा (Regina Cassandra)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Regina Cassandra (@reginaacassandraa)

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'रॉकेट ब्वॉयज' में डॉ. विक्रम साराभाई की पत्नी मृणालिनी स्वामीनाथन के किरदार में नजर आईं रेजिना कैसेंड्रा (Regina Cassandra) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. रेजिना कैसेंड्रा साउछ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. रेजिना ने 9 साल की उम्र में बच्चों के चैनल में बतौर एंकर काम किया था. वहीं 16 साल की उम्र में ही रेजिना को तमिल फिल्म Kanda Naal Mudhal में काम करने का मौका मिला था. रेजिना कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

राशि खन्ना (Raashii Khanna)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raashii Khanna (@raashiikhanna)

राशि खन्ना (Raashii Khanna) हाल ही में रिलीज हुई सीरीज रुद्रः द ऐज ऑफ डार्कनेस (Rudra The Age Of Darkness) में अजय देवगन के साथ नजर आई हैं. इस सीरीज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और ऐसे में फैंस सीरीज से जुड़े हर किरदार के बारे में जानना चाहते हैं. साउथ सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस राशि खन्ना ने इस सीरीज से ओटीटी दुनिया में कदम रखा है. 23 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली राशि खन्ना ने 'मद्रास कैफे' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था. बचपन से राशि सिंगर और आईएएस ऑफिसर बनाना चाहती थीं. लेकिन जिंदगी ने उनके लिए कुछ और ही तय कर रखा था और आज वह साउथ की सुपरस्टार हैं.

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

साउथ की हिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में फिल्म पुष्पा में नजर आईं थीं वहीं इससे पहले सामंथा ने मनोज बाजपेयी के साथ हिंदी वेब सीरीज फैमिली मैन में काम किया था. अब तक करीब 65 फिल्मों में नजर आ चुकीं सामंथा की कुल संपत्ति करीब 11 मिलियन डॉलर यानी 80 करोड़ रुपये की है. 
 
पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने बॉलीवुड में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहनजोदड़ो (MohenjoDaro) से एंट्री की थी, इसके बाद वह हाउसफुल 4 में भी दिखाई दीं. वहीं आने वाले समय में पूजा और मेगास्टार प्रभास अभिनीत फिल्म 'राधे श्याम' 11 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.