logo-image

Baisakhi 2024: प्रियंका से लेकर अक्षय कुमार तक इन बॉलीवुड सितारों ने मनाई बैसाखी, अपने फॉलोअर्स को किया विश

Baisakhi 2024: इस साल, बैसाखी आज शनिवार, 13 अप्रैल, 2024 को मनाई जा रही है. बॉलीवुड हस्तियों ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को हार्दिक शुभकामनाएँ देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

Updated on: 13 Apr 2024, 02:46 PM

New Delhi:

Bollywood Stars Celebrates Baisakhi 2024: हर साल, पूरे देश में हिंदू, सिख और बौद्ध समुदायों के लोग बैसाखी का आनंदमय वसंत त्योहार धूमधाम से मनाते हैं. इस साल, यह 13 अप्रैल को है. इसे वैसाखी भी कहा जाता है, यह त्योहार पंजाबी और सिख नव वर्ष की शुरुआत का संकेत देता है और मुख्य रूप से उत्तर भारत, विशेष रूप से पंजाब में मनाया जाता है. यह फसल के मौसम की भी शुरुआत करता है. बैसाखी पर, सिख लंगर में भाग लेने के लिए स्थानीय गुरुद्वारों में जाते हैं, जहां वे भोजन तैयार करते हैं और दूसरों को वितरित करते हैं. प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, प्रीति जिंटा और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने फैंस और फॉलोअर्स को हार्दिक शुभकामनाएं दीं.

बॉलीवुड हस्तियों ने दी बैसाखी की शुभकामनाएं

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपनी जड़ों के करीब रही हैं और विशेष अवसरों पर फैंस और अपने फॉलोअर्स को शुभकामनाएं देना कभी नहीं भूलतीं. चोपड़ा ने बैसाखी की शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और एक तस्वीर शेयर की.

अक्षय कुमार
'बड़े मियां छोटे मियां' स्टार अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैंस के लिए एक सरल लेकिन प्यारी बैसाखी की शुभकामनाएं दीं.

प्रीति जिंटा
एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इस समय चल रही आईपीएल 2024 सीरीज के लिए अपने पति के साथ भारत में हैं. जिंटा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फैंस के लिए बैसाखी की हार्दिक शुभकामनाएं शेयर कीं.

सनी देयोल
'गदर 2' स्टार और दिल से सच्चे पंजाबी सनी देओल अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते. एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और बैसाखी की शुभकामनाएं देने के लिए एक वीडियो डाला.

अर्जुन कपूर
अभिनेता अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए बैसाखी की हार्दिक और प्यार भरी शुभकामनाएं शेयर कीं.

यामी गौतम
होने वाली मां 'यामी गौतम' ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को बैसाखी की शुभकामनाएं देने के लिए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा
इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने बैसाखी के शुभ दिन पर हार्दिक शुभकामनाएं और प्यार शेयर किया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को बैसाखी की हार्दिक शुभकामनाएं दीं.

रकुल प्रीत सिंह
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने प्रशंसकों के लिए बैसाखी की शुभकामनाओं के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की.