logo-image

परिणीति चोपड़ा से लेकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपने खास दिन पर पहना पेस्टल लहंगा, देखें तस्वीरें

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हाल ही में शादी के बंधन में बंध एक दूजे के हो गई है. आइए बॉलीवुड दुल्हनों पर एक नज़र डालें जिन्होंने अपने इस खास दिन पर पेस्टल रंग आउटफिट के साथ जलवा बिखेरा. 

Updated on: 25 Sep 2023, 09:19 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हाल ही में शादी के बंधन में बंध एक दूजे के हो गई है. कपल की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दिया है. 24 सितंबर को शादी के बंधने बंध गए हैं. कपल ने एक परी-कथा वाली शादी की. रागनीति ने अपनी शादी के लुक को बेहद क्लासी और एलिगेंट रखा. आइए बॉलीवुड दुल्हनों पर एक नज़र डालें जिन्होंने अपने इस खास  दिन पर खूबसूरत आउटफिट के साथ जलवा बिखेरा. 

इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं हमारी नई नवेली बॉलीवुड दुल्हन, परिणीति चोपड़ा, जो मनीष मल्होत्रा के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. अपनी शादी में एक्ट्रेस फ्लोर-लेंथ गोल्डन रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साधारण बस्टियर से अलग हटकर, अभिनेत्री ने इसे एक प्लीटेड दुपट्टे के साथ पहना, जिसके ऊपर दूल्हे राघव का नाम लिखा हुआ था.

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत दुल्हनों में से एक आलिया भट्ट ने पिछले साल रणबीर कपूर से शादी की थी. जब दुल्हन के पहनावे की बात आती है, तो राज़ी अभिनेत्री ने वास्तव में दुल्हन के सभी पैमानों को तोड़ते हुए सामान्य लहंगे के बजाय, आलिया ने सब्यसाची साड़ी चुना और अपने पति रणबीर के साथ आइवरी आउटफिट में नजर आईं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी निश्चित रूप से ऐसी शादी है जिसने सभी को उत्साहित कर दिया। शेरशाह की अभिनेत्री गहरे बॉर्डर, जटिल कढ़ाई और रोम के प्रति युगल के प्रेम से प्रेरित रोमन वास्तुकला के विवरण के साथ एक ओम्ब्रे महारानी गुलाबी लहंगे में चमक रही थी। इसे एक आधुनिक कंट्रास्ट टच देते हुए, अभिनेत्री ने मैचिंग चूड़ियों के साथ एक भारी पन्ना और हीरे का हार और स्टड बालियां पहनीं.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में शादी कर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए थे. पीके अभिनेत्री वास्तव में ट्रेंड में पेस्टल रंगों को लाने के लिए एक ट्रेलर ब्लेज़र थी. सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किया गया, अभिनेत्री भारी कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ पेस्टल गुलाबी लहंगे में स्वप्निल लग रही थी. भारी हीरे और मोती का हार, झुमके और माथापति का चुनाव करते हुए, अनुष्का एक शाही दुल्हन बनी हैं.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने इस साल की शुरुआत में जनवरी में शादी की थी. हीरो अभिनेत्री ने भी इसे न्यूनतम रखा और पेस्टल आउटफिट के लिए लाल रंग का लहंगा छोड़, इस मॉर्डन दुल्हन ने अनामिका खन्ना की पूरी आस्तीन वाले हल्के गुलाबी चिकनकारी लहंगे के साथ एक स्टेटमेंट नेकपीस और न्यूनतम एक्सेसरीज़ में स्वप्निल लग रही थी.