logo-image

किंग खान से लेकर रणबीर कपूर तक ने ऐसे हग करके किया अपनी कोस्टार को इंप्रेस

वैलेंटाइन वीक (valentine week) के हर दिन कपल्स के लिए स्पेशल होते हैं. आज 6 वां दिन है. इस दिन को हग डे (Hug Day) के रूप में मनाया जाता है.

Updated on: 12 Feb 2022, 09:20 AM

मुंबई:

इन दिनों वैलेंटाइन वीक (valentine week) चल रहा है. जो हर प्यार करने वाले वालो के लिए बेहद खास होता है.  वैलेंटाइन वीक के हर दिन कपल्स के लिए स्पेशल होते हैं. आज 6 वां दिन है. इस दिन को हग डे (Hug Day) के रूप में मनाया जाता है. इस दिन प्यार बयां करने का तरीका बहुत ही खास होता है. इस दिन लोग अपने पार्टनर को गले लगाकर अपने प्यार का इजहार करते हैं. इस खूबसूरत लम्हें को जीने के लिए तो कभी - कभी लोग फिल्मों का सहारा लेते हैं. अपने पार्टनर संग प्यार का इजहार करने के कई तरीके हैं. पर यह सबसे खूबसूरत और अलग तरीका है. जिसे बॉलीवुड स्टार्स तक अपनी फिल्मों में डालकर उन्हें जानदार बनाते हैं. तो चलिए जानते हैं उन कुछ फिल्मों को जिसमें हग करके किया गया प्यार का इजहार. 

हग डे स्पेशल -

तो सबसे पहले शुरूआत करते हैं किंग खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया' से जिसमें वो काजोल (Kajol) को हग करके उनके अंदर प्यार की शिद्दत पैदा कर देते हैं. इस सीन में दोनों काफी इमोशनल दिखाई देते हैं. इसी के साथ अपनी दूसरी फिल्म 'मोहब्बतें' में वो ऐश्वर्या राय को एक अलग अंदाज में हग करते हैं. इसे देखने के बाद किसी भी प्यार करने वाले के दिल में प्यार जाग उठे. इस फिल्म का एक गान 'हम को हमी से चुरा लो, दिल में कहीं छुपा लो' जिसे आज तक कपल्स सुनना पसंद करते हैं. 

फिल्म तमाशा - 

बता दें कि रणबीर और दीपिका की फिल्म तमाशा में एक हग सीन था. जिसे दोनों ने बेहद संजीदगी के साथ किया था. उन्होंने वेद और तारा का किरदार बहुत अच्छे से किया था. जहां वो एक मस्तीखोर वाले दोस्त होते हैं, लेकिन दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. जब दोनों गले लगते हैं तो खुद को रोक नहीं पाते अपने एहसास को बयां करने से.