News Nation Logo

गर्लफ्रेंड से लेकर आर्यन की हर हरकत पर रहती है लोगों की नज़र, पढ़िए क्या हैं ख़ास

एनसीबी के खतरे की घंटी अबकी आर्यन खान के ऊपर मंडरा रही हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) क्रूज ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 03 Oct 2021, 07:04:04 PM
Aryan Khan

Aryan Khan (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

एनसीबी के खतरे की घंटी अबकी आर्यन खान के ऊपर मंडरा रही हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) क्रूज ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है. मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में शनिवार देर रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी में शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान गिरफ्तार कर लिया गया हैं. एनसीबी को पता चला था कि मुंबई में एक लग्जरी क्रूज में पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में ग्लैमर और बिजनेस क्षेत्र से जुड़े कई लोग शामिल थे. आर्यन खान से पूछताछ की खबर सामने आते ही बॉलीवुड मे हलचल मच गई. ऐसे में चलिए बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें. 

आर्यन के कॉलेज के दिन 

आर्यन खान का जन्म 13 नवंबर 1997 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई लंदन के सेवन ओक्स स्कूल की थी। आर्यन खान शाहरुख खान से बड़े बेटे हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया (University of Southern California) से ग्रेजुएशन की डिग्री 2016 में हासिल की है.  उन्होंने स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स से बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म और टेलीविजन प्रोडक्शन (Bachelor of Fine Arts, Cinematic Arts, Film and Television production) में अपनी डिग्री ली है. शुरू से ही वह कैमरे के आगे नहीं,  बल्कि कैमरे के पीछे काम करने की दिलचस्पी दिखाते आ रहे हैं.बता दें, जब आर्यन खान ने ग्रेजुएशन की डिग्री ली थी, तब उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.  एक फोटो में 
 वे हाथ में अपनी डिग्री लेकर खड़े थे जिसमें नीचे उनका पूरा नाम आर्यन शाहरुख खान और "बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन, स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स लिखा हुआ था. "

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: डोनल का कहना है कि वह अब लोगों को बेहतर तरीके से करती हैं डील

आर्यन की गर्लफ्रेंड की कहनी 

नव्या के साथ जुड़ा था नाम आर्यन खान का नाम. शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली काफी अच्छे दोस्त हैं. ऐसी अफवाहें थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि उनके परिवारों की ओर से बताया गया कि वे बस अच्छे दोस्त हैं.और यह गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड वाली बात पूरी तरह से अफवाह हैं. नव्या ने भी अपने बयान में साफ कर दिया था किया था कि आर्यन को वो डेट नहीं कर रही हैं. 

आर्यन का करियर 

आपको बता दें की आर्यन  फिल्मी दुनिया में डेब्यू कर चुके हैं. करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर कैमियो किया था. इसमें वह शाहरुख खान के बचपन के रोल में थे और जया बच्चन की बाहों में खेलते हुए दिखे थे. इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान और रानी मुखर्जी स्टारर ‘कभी अलविदा ना कहना’ में भी काम किया था लेकिन उस सीन को फिल्म में नहीं लिया गया. 

 

First Published : 03 Oct 2021, 07:04:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.