logo-image

बॉलीवुड सितारों से लेकर इस क्रिकेटर ने भी Kapil Sharma शो पर आने से किया मना

कपिल ने अपनी पहचान टीवी तक ही नहीं बल्कि बड़े परदे पर भी बना ही ली है. लेकिन हर कोई कपिल शर्मा से खुश हो ऐसा हो नहीं सकता. बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्होंने कपिल शर्मा के शो पर आने से मना किया है.

Updated on: 10 Feb 2022, 10:07 PM

New Delhi:

The Kapil Sharma Show टीवी की दुनिया का सबसे फेमस शोज में से एक है. बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स की दुनिया तक कपिल शर्मा शो ने अपनी पहचान हर एक के दिल पर छोड़ी है. बॉलीवुड के दिग्गज सितारे भी इस शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं. सेलेब्स के साथ कपिल की मस्ती लोगों को खूब हंसाती है. बच्चों से लेकर बड़ों तक हर उम्र का बच्चा कपिल शर्मा शो का दीवाना है. बॉलीवुड के हर सितारों का फेवरेट कपिल शर्मा ही हैं. कपिल ने अपनी पहचान टीवी तक ही नहीं बल्कि बड़े परदे पर भी बना ही ली है. लेकिन हर कोई कपिल शर्मा से खुश हो ऐसा हो नहीं सकता. बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्होंने कपिल शर्मा के शो पर आने से मना किया है. इसमें क्रिकेटर्स भी पीछे नहीं हैं. आइये जानते हैं कौन से हैं वो सितारे जिन्होंने कपिल शर्मा के शो में आने से किया है मना. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के इन Rappers का जानें क्या है असली नाम? Honey Singh से लेकर Badshah हैं इसमें शामिल

बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार( Akshay Kumar) कपिल शर्मा के साथ खास बॉन्ड शेयर करते हैं. अक्षय कई बार कपिल के शो में नजर आ चुके हैं. दोनों की मस्ती भी काफी लोगों को लुभाती है. लेकिन हाल ही में ऐसी खबरें सामने आईं थी कि अक्षय कुमार कपिल से नाराज हैं और उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में आने से साफ़ मना कर दिया है. 

कपिल शर्मा ने इस बात पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने अक्षय कुमार संग अपने मनमुटाव की खबर पर सच बताया. कपिल ने लिखा- 'प्यारे दोस्तों, अक्षय पाजी और खुद को लेकर मीडिया में कई सारी खबरें पढ़ रहा हूं. मैंने पाजी से बात कर ली है और मामला सुलझा लिया है. ये सिर्फ एक मिस कॉम्युनिकेशन थी.  सब कुछ ठीक है और हम जल्द ही बच्चन पांडे एपिसोड के लिए शूटिंग करेंगे. वो मेरे बड़े भाई हैं और कभी भी मुझसे नाराज नहीं होंगे. शुक्रिया'. कपिल के इस ट्वीट के बाद से फैंस अब बेसब्री से अक्षय कुमार और कपिल को शो में साथ देखने के लिए बेकरार हैं.  

यह भी पढ़ें- लता मंगेशकर के स्मारक को लेकर बड़ा फैसला, मुंबई यूनिवर्सिटी में होगा ये बदलाव

बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट की दुनिया के भी कई सेलिब्रिटी कपिल शर्मा के शो में नजर आ चुके हैं. यहां तक की कपिल देव जैसे दिग्गज स्टार भी कपिल शर्मा शो में मस्ती करते नज़र आ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी ने कपिल के शो में आने से इनकार कर दिया था. माना जा रहा था कि महेंद्र सिंह धोनी को कई बार शो का हिस्सा बनने के लिए इनवाइट किया गया है, लेकिन बिजी शेड्यूल होने की वजह से उन्होंने कपिल शर्मा को मना कर दिया था. 

बॉलीवुड के दो बड़े खान, शाहरुख खान और सलमान खान  कई बार कपिल के शो में फैंस को एंटरटेन करते हुए नजर आ चुके हैं. लेकिन आमिर खान ने इस शो से दूरी बना कर रखा. जानकारों की माने तो आमिर खान फिल्म के प्रमोशन में भरोसा नहीं रखते. इसलिए वो कपिल शर्मा शो में नहीं आए.